चार कंटेनरों में छिपाकर मुंबई ले जाया जा रहा गौमांस जब्त
चार कंटेनरों में छिपाकर मुंबई ले जाया जा रहा गौमांस जब्त
Share:

पुणे. गौमांस पर पाबंदी होने के बावजूद इसका व्यापार चोरी-छिपे चलाया जा रहा है. पुणे में भारी मात्रा में गौमांस जब्त किया गया है. गौरक्षकों और पुलिस द्वारा चार कंटेनर से 16 से 17 टन गौमांस जब्त किया गया है. इस मामले में चार लोगों को हिरासत लिया गया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक खबरी द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि चार कंटेनर गौमांस हैदराबाद से  मुंबई ले जाया जा रहा है. पुणे-मुंबई हाइवे पर पुलिस ने रेकी करके इन सभी कंटेनरों और ड्राइवर को हिरासत में लिया है. इन कंटेनरों से लगभग 6 से 17 टन गौमांस बरामद किया गया है. गौरक्षकों की मदद से पुलिस ने यह गौमांस जब्त किया और ड्राइवरों को हिरासत में लिया.

पुलिस इस मामले में ड्राइवरों से पूछताछ कर जानकारी हासिल कर रही है. इस मामले में अलकबीर एक्सपोर्ट प्रा. लि. रुद्रकाम तेलंगाना कंपनी के दो ट्रक (एम.एच.43/वाय/9984), (डी.एल.01/जी.सी./1149) जब्त किए गए हैं. सिबा इंटरनेशनल मॉडल बस्ती दिल्ली का एक ट्रक (एम.एच.43/वाय/2282) और एच.आर.55/एक्स/ 2703) जब्त किए गए हैं. इन सभी ट्रकों में गौमांस की डिलीवरी की जा रही थी. ममछलियाँ पहुंचाने के नाम पर, ट्रकों में छिपाकर गौमांस हैदराबाद से मुंबई ले जाया जा रहा था. पुलिस अभी पूरे मामले की जाँच कर रही है.

तमंचों का जखीरा बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

बैंककर्मियों की लापरवाही से बदमाशों ने लूटा बैंक

एयर होस्टेस बनने झारखण्ड से कोलकाता आई युवती लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -