यहां पहले जिस्म फिर सिर पर मिलती है छत
यहां पहले जिस्म फिर सिर पर मिलती है छत
Share:

लन्दन : समाचार का शीर्षक पढ़कर आपका चौंकना वाजिब है.ले किन पश्चिमी सभ्यता वाले देशों में यह सब संभव है. इन दिनों लन्दन के अलावा अन्य शहरों में भी सेक्स फॉर रेंट  का  चलन बढ़ने लगा है. खास तौर पर बेरोजगार लड़कियों और छात्राओं के लिए छत के लिए यह विकल्प मददगार साबित हो रहा है. इसके लिए एजेंट तो सक्रिय रहते ही हैं साथ ही वेबसाइट भी है. जहां किराएदार लड़कियां और मकान मालिक बिना किसी संकोच के बात कर सकते हैं.

बता दें कि इस नए विकल्प के लिए मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं तो देते हैं, लेकिन इस काम के लिए कई एजेंट व अन्य लोग लड़कियों की तलाश करते रहते हैं. प्रक्रिया के अनुसार इसमें मकान मालिक और लड़की के बीच पहले ही सहमति हो जाती है. विशेषकर 35 साल से 55 साल तक के मकान मालिक इसमें ज्यादा रूचि लेते हैं.

इस बारे में एक घर खोजने निकली लड़की ने अपना अनुभव बांटते हुए बताया कि उसका 49 वर्षीय मकान मालिक बिजनेसमैन था. उसने पहली मुलाकात में ही मुझे ऊपर से नीचे तक देखा और और मेरी पीठ पर हाथ फेरकर मेरे स्कर्ट को उठा दिया. उसने ना सिर्फ अपने सेक्स व्यवहार को बताया बल्कि मेरी सेक्स में दिलचस्पी के बारे में भी पूछा.उसने अपने यहां पहले रही लड़कियों को भी कोई शिकायत न होने का भी जिक्र किया.

यह तो पता ही है कि आमतौर पर लड़कियां इस कार्य के लिए मकान मालिक से संकोचवश बात नहीं कर पाती इसलिए दिनों दिन लोकप्रिय हो रहे इस धंधे में कई वेब साईट भी बनी हुई है जहाँ मकान मालिक अपने लिए किराएदार और लड़कियां सेक्स ऑफ़ रेंट के लिए अपने लिए घर ले सकती हैं. दक्षिण और पूर्वी लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना फ्लैट ऑफर कर इसके बदले वे लड़कियों से सेक्स की मांग करते हैं.

यह भी देखें

अधूरा रहा बोल्ट का गोल्ड सपना, आखिरी रेस में ऐसे हारा दुनिया का सबसे तेज धावक

सेक्स डॉल्स की भी बनाई गई है ट्विटर पर आईडी, रोज होती है पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -