रोमन रेन्स को हराकर बने रॉयल रम्बल चैम्पियन

Jan 29 2018 09:13 AM
रोमन रेन्स को हराकर बने रॉयल रम्बल चैम्पियन

यूनाइटेड स्टेट्स के पेंसिल्वेनिया में हुए रॉयल रम्बल 30 मेन मैच का रोमांच अपने चरम पर रहा. जॉन सीना, रोमन रेन्स, रे मिस्टेरियो, रैंडी ओर्टन जैसे 30 धाकड़ रेसलरों के बीच जापान के एक रेसलर और मार्शल आर्ट चैंपियन ने तूफानी रेसलर रोमन रेन्स को हराकर रॉयल रम्बल का खिताब अपने नाम कर लिया और साथ ही रेसलमेनिया 34 में जाने का टिकट भी पा लिया, जहां उनकी भिड़ंत ए जे स्टाइल से होगी. 

31 वें रॉयल रम्बल में सबसे पहले रिंग में फिन बेलर ने एंट्री की और उसके बाद द उसो की रिंग में एंट्री हुई. इन तीनो के रिंग में फाइट के दौरान ही द बिस्ट राइनो ने रिंग में एंट्री लिया. इन तीनो के बीच चल रही फाइट के दौरान ही रिंग में बेरोन कोरबियन की एंट्री हुई और एंट्री के साथ ही रिंग में पहुंचते ही उनका रौद्र रूप भी देखने को मिला उन्होंने एक-एक करके तीनो रेस्लर की पिटाई कर रिंग के बाहर फेंक दिया. रिंग में 14 वें रेस्लर के रूप में नाकामुरा की एंट्री हुई और इसी के साथ रिंग में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली, नाकामुरा ने एक-एक करके सभी को पीटना शुरू किया. किया तभी सिजारो ने भी रिंग में 15 वें रेस्लर के रूप में एंट्री ली. 

उसके बाद रोमन रेन्स की एंट्री हुई, रोमन रेन्स और नाकामुरा में तगड़ी टक्कर हुई, उसके बाद नाकामुरा दूसरे रेसलरों को एलिमिनेट करने में लग गए और रोमन रेन्स भी दूसरे रेसलरों से लड़ने लगे, सबको बाहर करने के बाद आखिर में रोमन रेन्स और नाकामुरा ही रिंग में बचे. रोमन रेन्स ने नाकामुरा को बाहर फेंकने की काफी कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे और नाकामुरा ने एक शानदार किक के साथ रोमन को एलिमिनेट कर रॉयल रम्बल का ख़िताब अपने नाम कर लिया . 

आईपीएल में अब तक के सबसे महंगे खिलाडी

आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल क्यों हुए फ़ैल! जानिए

आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल पर निर्णय