BECIL में हो रही है इन पदों पर भर्तियां, यहां जानिए पूरा विवरण
BECIL में हो रही है इन पदों पर भर्तियां, यहां जानिए पूरा विवरण
Share:

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड, BECIL ने डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर नौकरियां निकाली है. जिसके तहत कैंडिडेट्स से ऑफिशियल पोर्टल becil.com पर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. वहीं भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 22 मई 2022 तय की गई है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स निर्धारित प्रारूप में जल्द पदों के लिए आवेदन कर लें. भर्ती अभियान के जरिए BECIL में डाटा एंट्री ऑपरेटर के 86 पद भरे जाएंगे. भर्ती संबंधी योग्यता, आवेदन प्रक्रिया, नोटिफिकेशन सहित सभी डिटेल नीचे दी जा रही है.

शैक्षणिक योग्यता:-
पदों के लिए ग्रेजुएशन पास कैंडिडेट्स आवेदन करने के पात्र हैं. साथ ही कैंडिडेट्स को टाइपिंग भी आनी चाहिए. अंग्रेजी के लिए 35 शब्द प्रति मिनट एवं हिंदी के लिए 30 शब्द प्रति मिनट टाइपिंग की स्पीड अनिवार्य है.

आवेदन शुल्क:-
पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ₹750 आवेदन शुल्क देना होगा. हालांकि SC, ST और दिव्यांग वर्ग के कैंडिडेट्स को ₹450 शुल्क जमा करना होगा.

ऐसे करें आवेदन:- 
पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को BECIL के ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर करियर सेक्शन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद ‘रजिस्ट्रेशन फॉर्म’ पर जाना होगा तथा आवेदन पत्र जमा करना होगा. अब सभी दस्तावेज अपलोड कर और आवेदन शुल्क जमा करें तथा सबमिट करें. भर्ती का नोटिफिकेशन देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें.

BECIL Recruitment 2022 Notification

हिंदी या इंग्लिश आखिर किस भाषा में है रोजगार की अधिक संभावना

खुशखबरी! UP में अब हर साल होगी 12 हजार होमगार्ड की भर्ती, योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान

FCI में 4700 से अधिक पदों पर निकली नौकरियां, 8वीं-10वीं पास युवा करे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -