इनकी वजह से भाई बहन हमेशा लड़ते है

इनकी वजह से भाई बहन हमेशा लड़ते है

वैसे तो भाई बहन में काफी प्यार होता है लेकिन कई बार लड़ाई भी हो ही जाती है वो भी ऐसी - ऐसी बातो पर जिनपर लड़ने का कोई सेंस नहीं होता लेकिन क्या करे भाई बहन होते ही ऐसे है। आइए हम आपको बताए की वो किन छोटी छोटी बातो पर लड़ते है।

1. कंप्‍यूटर पर कब्‍जा - चलिए बात शुरू करते हैं बात कुछ नयी तकनीक से। याद है जब घर पर पहला पीसी आया था और दोनों भाई बहन उस पर अपना हक जताते थे और पहले खुद काम करना चाहते थे। बहन को ड्राइंग करनी होती था तो भाई को गेम खेलना होता था।

2. मेरा कार्टून तेरा कार्टून - हां भई टीवी का रिमोट तो लड़ाई का पहला मुद्दा होता था। जब दीदी को पॉवरपफ गर्ल देखना होता था और भाई को डैक्‍स्‍टर लेबोरेटरी।

3. कपड़ों की चोरी - हम उम्र सिबलिंग्‍स अगर सेम सेक्‍स के हैं तो समझ लीजिए आपका घर जंग का स्‍थायी मैदान बन जाता था। हर बहनों और भाइयों के बीच इस बात को लेकर लड़ाई होती थी उसने मेरा फेवरेट ड्रेस पहन लिया वो मेरी प्रेस की शर्ट पहन कर फुर्र हो गया।

4. खिलौने - मेरी डॉल की टांग किसने तोड़ी या मेरी टॉय रेसिंग कार की बैटरी कहां गयी और इस बात पर सिबलिंग्‍स में महाभारत ना हो ये कोई माता पिता नहीं मानेंगे।

5. ये वाला गेम - इसे तो आप पहचान ही गए होगे इस ब्रिक वीडियो गेम पर कोई सिबलिंग लड़ा ना हो ही नहीं सकता।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

महिला फिटनेस क्लब के चेंजिंग रूम में लगा था ऐसा नोटिस की पड़कर हो जायेगे आप भी हैरान