इस वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुई थी THE KERALA STORY की एक्ट्रेस
इस वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुई थी THE KERALA STORY की एक्ट्रेस
Share:

अदा शर्मा आज यानी 11 मई को अपना 30 जन्मदिन मना रही है. अदा को उनकी एक्टिंग से अधिक मजाकिया अंदाज के लिए भी पहचाना जाता है. हमेशा ही वो सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ क्रिएटिव और मजेदार पोस्ट साझा करती रहती हैं जो फैंस को एंटरटेन करने के लिए बहुत होता है. हालांकि तारीफों के साथ-साथ अदा शर्मा को एक बार बेरहमी से ट्रोल भी होना पड़ा था. अदा के ट्रोल होने के पीछे की वजह दिवंगत बप्पी लेहरी के संग उनकी एक तस्वीर थी. दरअसल अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट साझा की थी, उसमें वो बहुत सारे गहने पहने हुए नजर आ रही थी. ऐसे में उन्होंने अपनी और बप्पी लेहरी की तस्वीर को पोस्ट करते हुए फैंस ने पूछा था कि ज्यादा अच्छे से किसने कैरी किया है.

बप्पी लेहरी के फैंस को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने इसे असम्मानजनक कहा है, जिनका देहांत हो चुका है अब. जैसे ही अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया, एक यूजर ने लिखा- पहले अपनी ऊंचाई को समझने का प्रयास करो, और फिर अपनी तुलना किसी और से करना. वहीं एक यूजर ने लिखा कि बंगाल का हर व्यक्ति उनके एक गाने को तो अच्छे से जानता है लेकिन आपके बारे में पूछा जाए तो शायद ही कोई बता सकता है. आपको मैं कम नहीं आंक रहा हूं बल्कि ये सच बता रहा हूं.इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए अदा शर्मा ने खराब टाइमिंग को ही जिम्मेदार भी कहा है. उन्होंने बोला है कि दो वर्ष पहले वर्ष 2020 में 28 मार्च को ये पोस्ट मेरे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. फेसबुक पेज पर मेरे कल अपलोड की गई. हमने पिछले हफ्ते दुर्भाग्य से बप्पी दा को खो दिया, इससे  पोस्ट खराब हो गई.

इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए अदा शर्मा ने खराब टाइमिंग को ही जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने इस बारें में बोला है कि दो साल पहले साल 2020 में 28 मार्च को ये पोस्ट मेरे इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था. फेसबुक पेज पर मेरे कल अपलोड भी कर दी गई है. हमने पिछले हफ्ते दुर्भाग्य से बप्पी दा को खो दिया, जिससे पोस्ट खराब हो चुकी है.

इंटरनेट पर लीक हुआ नेहा कक्कड़ के बेडरूम का वीडियो, पति संग इस हालत में आई नजर

फ्लॉप फिल्मों को लेकर ऋचा चड्ढा ने निर्देशकों के डाली ऐसी बात

'ममता बनर्जी साबित करे कि, The Kashmir Files प्रोपेगेंडा है..', बंगाल CM को विवेक अग्निहोत्री का लीगल नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -