इस कारण 'बिग बॉस 15' की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब
इस कारण 'बिग बॉस 15' की विनर बनी तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो में आखिरकार 4 माहों की लंबी जर्नी के पश्चात् बिग बॉस 15 को अपना विजेता मिल गया है। सीजन 15 की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम कर ली है। मगर तेजस्वी के बिग बॉस 15 जीतने से कई स्टार्स एवं प्रशंसक खुश नहीं हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी की जीत को लेकर खतरनाक नकारात्मक बज बना हुआ है। हर कोई शो का डिजर्विंग विनर फर्स्ट रनर अप रहे प्रतीक सहजपाल को बता रहा है। अब तेजस्वी ने स्वयं अपनी जीतने पर चर्चा की है। 

वही अपने दिए एक इंटरव्यू में तेजस्वी ने बताया कि उन्हें पता है कि लोग उनके खिलाफ थे। उन्होंने कहा कि जब शो में उन्होंने अपना सफर का वीडियो देखा था, तब उन्हें फील हुआ कि शो में कई चीजें उनके विरुद्ध थीं। जब वो स्टेज पर सलमान खान के साथ खड़ी थीं, तब भी आखिर तक कोई नहीं चाहता था कि वो शो जीतें। तेजस्वी ने आगे बोला- जब तक ट्रॉफी उनके हाथ नहीं आई, तब तक लोग यही चाह रहे थे कि मैं हार जाऊं। मगर मुझे भरोसा है, जिसके साथ कोई नहीं होता उसके साथ भगवान होता है। 

वही तेजस्वी ने अपनी जीत पर दर्शकों की नकारात्मक प्रतिक्रिया पर कहा- कई लोगों को तो ऐसा भी लग रहा है कि नागिन 6 का भाग होने के कारण मुझे विजेता बनाया गया है। किसी से कोई नाराजगी नहीं है, मगर मेरा कहना है कि मुझे नागिन 6 इसलिए ऑफर हुआ है, क्योंकि बिग बॉस में मैं अच्छा कर रही थी। यदि मैं बिग बॉस नहीं जीतती तब भी मुझे नागिन शो ऑफर होता। मेरी जीत मेरी जीत है। मुझे नागिन मिला है इसलिए मुझे जिताया नहीं है। 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -