इस कारण बच्चा नहीं चाहती है रुबीना दिलैक, जानकर फैंस हुए हैरान
इस कारण बच्चा नहीं चाहती है रुबीना दिलैक, जानकर फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) मनोरंजन जगत की जानी-मानी अदाकारा है। उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। रुबीना दिलैक अपने बोल्ड बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने इसी अवतार के चलते वो शो बिग बॉस की विजेता भी थी।

रुबीना दिलैक के शो के विजेता बनने के बाद से उनके किस्मत के सितारे भी बुलंदी पर हैं। हाल ही में शो बिग बॉस के चलते रुबीना दिलैक की कही हुई बात सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। जो बहुत पुरानी है। उसमें रुबीना दिलैक ने कहा था कि वो बच्चा नहीं चाहती हैं। क्योंकि यह एक काफी बड़ी जिम्मेदारी है। जो माता पिता दोनों को समझना चाहिए।

आपको बता दें, रुबीना दिलैक ने बोला था, 'मुझे लगता है कि माता-पिता बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है जब तक आप एक-दूसरे को अच्छी प्रकार से समझ नहीं लेते हैं, तब तक आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। एक बच्चे को इस दुनिया में लाना, आपकी जिंदगी में एक बड़ी जिम्मेदारी है इसे माता-पिता दोनों को अच्छी प्रकार से समझना चाहिए।' किन्तु शायद वह भविष्य में अपना फैसला बदल लें। रुबीना दिलैक को जो बोलना होता है उसपर खुलकर अपना पक्ष रखती हैं। उनके इस स्टाइल को लोग पसंद करते हैं। रुबीना अपने फैंशन सेंस के चलते बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं।

17 साल पहले के वनराज को देखकर चौंक जाएंगे आप, सामने आया 'अनुपमा प्रीक्वल' का नया प्रोमो

लोगों को हसाने वाली भारती सिंह का झलका दर्द, बोली- 'लोग ताने मार रहे है कि...'

अनुपम खेर संग ऑनस्क्रीन किस करने से अर्चना पूरन सिंह ने कर दिया था मना, एक्ट्रेस ने खुद खोला ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -