इस वजह से प्रियंका ने छोड़ दी बॉलीवुड इंडस्ट्री तो कंगना ने कही ये बात
इस वजह से प्रियंका ने छोड़ दी बॉलीवुड इंडस्ट्री तो कंगना ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों बहुत सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू के बीच अभिनेत्री ने खुलासा करते हुए बताया कि अपने करियर में पीक में आखिर उन्होंने हॉलीवुड का रुख क्यों किया? अभिनेत्री ने हॉलीवुड में अपना कदम रखने को लेकर कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें कॉर्नर भी किया जाने लगा था और साथ ही वह मूवी इंडस्ट्री में मौजूद पॉलिटिक्स से तंग आ गई थीं। प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि, "मुझे इंडस्ट्री में मानों हाशिए पर धकेल दिया गया था। कई ऐसे लोग थे, जो मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे इसलिए मुझे उनसे शिकायतें भी कर दी थी। क्योंकि मुझे यह सब गेम खेलना पसंद नहीं है और मैं इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स से तंग आ गई थी।" अब प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ने के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिएक्ट भी कर दिया है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बयान को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा है कि, "प्रियंका चोपड़ा को लेकर सबका यही कहना है, लोगों ने उनके खिलाफ गैंग बना ली थी, उन्हें बुली किया गया और फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया गया, जिसके कारण उस सेल्फ मेड महिला को भारत छोड़ना पड़ा। हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था।" 

लेकिन कंगना यहाँ भी नहीं रुकी उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "मीडिया ने करण जौहर के साथ प्रियंका के तनाव को लेकर बड़े पैमाने पर लिखा था। क्योंकि प्रियंका की शाहरुख खान और मूवी माफिया के साथ दोस्ती थी, हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहते थे, उन्होंने प्रियंका में एक ऐसा पंचिंग बैग देखा और उन्हें इस हद तक परेशान किया कि उन्हें इंडिया छोड़ना पड़ा।"

 

 

 

केवल इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर को लेकर यह भी बोला है कि, "इस मतलबी और टॉक्सिक आदमी को मूवी इंडस्ट्री की कल्चर बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना जरुरी है, जो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के दिनों में आउटसाइडर्स के लिए शत्रुतापूर्ण नहीं था।" कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट भी करने लगे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'फैशन' में साथ नजर आ चुकी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

स्किनफिट ड्रेस में किम की बहन ने ढाया कहर

भरी हुई महफ़िल में इस कपल ने लिया लिपलॉक

पति संग पार्टी एन्जॉय करती नजर आई प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -