ग़लतफ़हमी के चक्कर में ऋचा गवा सकती थी भोली पंजाबन का किरदार
ग़लतफ़हमी के चक्कर में ऋचा गवा सकती थी भोली पंजाबन का किरदार
Share:

जल्द ही बेहतरीन कॉमेडी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' रिलीज़ होने वाली है. ये फिल्म 'फुकरे' का दूसरा पार्ट है. फिल्म फुकरे में एक्ट्रेस ऋचा चड्डा ने भोली पंजाबन का किरदार निभाया था. इस किरदार के लिए ऋचा काफी फेमस भी हुई थी. ऋचा ने इस किरदार के जरिये दर्शको का दिल जीत लिया था. हाल ही में ऋचा ने बताया कि किसी गलतफैमी के चलते उनके हाथ से ये किरदार निकलने वाला था. लेकिन बाद में फिल्म के निर्देशक हनी त्रेहान ने उन्हें भोली पंजाबन के किरदार के बारे में सही जानकारी दी तब वो उस किरदार को समझ सकी.

ऋचा ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, "मुझे खुशी है कि हनी ने मुझे बचा लिया और मुझे फिल्म के निर्देशक मृघदीप सिंह लांबा और निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट से मिलाया. एक्सेल और मेरा बहुत लंबा साथ है. मुझे उनके साथ काम करना पसंद है." बता दे इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में आया था. उस समय 'फुकरे' बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. इसके बाद ही मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पार्ट लाने की तैयारी की. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' 15 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजकुमार राव के मजाक का स्मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग हुआ रिलीज़

दीपिका के सिर काटने के बयान पर ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -