इस वजह से शादी के दिन पिता ने की बेटी की हत्या

केरल में एक पिता ने अपनी ही बेटी को शादी वाले दिन चाकू घोप कर मार डाला जिसे देख कर वह मौजूद हर शख्स  सकते में आ गया. ऑनर किलिंग के इस मामले में पिता अपनी बेटी की चाकू घोंपकर फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. ये दर्दनाक हत्याकांड केरल के मलप्पुरम जिले में हुआ. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता 22 वर्षीय अथीरा एक दलित युवक से प्रेम करती थी, हालांकि उसके पिता 44 वर्षीय राजन को बेटी का यह प्रेम संबंध स्वीकार नहीं था. बेटी के इस प्रेम संबंध को लेकर घर काफी समय विवाद भी चल रहा था. घर का यह विवाद पुलिस तक भी पहुंचा.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता जिस दलित युवक से प्रेम करती थी, वह सेना में जवान है. लड़की के पिता को यह रिश्ता पसंद नहीं था. पुलिस के सामने भी लड़की और लड़के परिवार वालों के बीच इस विवाद को चर्चा हुई और आखिरकार दोनों परिवार इस रिश्ते पर सहमत हो गए. मगर पिता के मन में इस रिश्ते को लेकर कही न कही खटास जरूर थी और वो इस रिश्ते से नाखुश ही था. लड़की की शादी के लिए अरीकोड मंदिर में पहुंचे पिता और लड़की के बिच मंदिर में भी बहस शुरू हो गई.

इसके बाद तो जैसे पिता अपना आपा खो बैठा और उसके सिर पर जैसे खून सवार हो गया और उसने अपनी बेटी को ही चाकू घोंप कर उसे मार डाला. अथीरा के पेट में चाकू से गहरी चोटें आईं और स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बहरहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस हत्या कांड से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

कर्ज से परेशान शख्स ने पत्नी और बच्चों पर किया जानलेवा हमला

तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी से शादी करना चाहती है महिला

प्रेमी की मौत के सदमे में प्रेमिका ने की खुदकुशी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -