सड़क पर गड्ढों के कारण यात्री बस पलटी, एक की मौत 16 घायल :रायसेन
सड़क पर गड्ढों के कारण यात्री बस पलटी, एक की मौत 16 घायल :रायसेन
Share:

बरेली: शुक्रवार देर रात जबलपुर से भोपाल जा रही एक यात्री बस एनएच-१२ पर दुर्घटना का शिकार हो गयी. रायसेन जिले की बरेली तहसील क्षेत्र के धनासरी ढाबे के पास सड़क पर गड्ढों के कारण बस पलट गई. जिसमे बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई और 16 गंभीर घायल हैं.

जानकारी के अनुसार, जबलपुर और भोपाल के बीच चलने वाली न्यू रायल स्टार बस क्रमांक एमपी 37, पी-2311 ने करीब साढ़े 7 बजे के आसपास बरेली स्टैण्ड छोड़ा. बरेली से करीब 6 से 7 किमी दूर पहुंचते ही बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 15 से 20 फीट गहरी खाई में गिर गई और उसमें सवार करीब 40 से 50 यात्री फंस गए. चीख-पुकार मचते ही आसपास के लोगों ने भागकर लोगों को बस से बाहर निकालने में मदद की. सूचना मिलते बरेली थाना प्रभारी एसएस मुकाती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. करीब एक से डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद सभी यात्री को बाहर निकाला गया. वहीं यात्रियों के बस के नीचे दबे होने की संभावना के चलते देर रात सर्चिंग जारी रही.

हादसे में ग्राम समनापुर निवासी 40 वर्षीय कृष्णपाल पुत्र रमेशसिंह की मौत हो गई है. इसके अलावा करीब 16 लोगों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है. डाक्टरों के अनुसार घायलों में से कुछ की हालत काफी नाजुक है. इसके अलावा करीब 40 यात्री इस हादसे में घायल हुए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -