अवैध सम्बन्धो की वजह से 35 वर्षीय विधवा सहित 4 नाबालिगों की हत्या

भिंड: भिंड में शुक्रवार को हुई 35 वर्षीय विधवा महिला सहित 4 नाबालिग की हत्या के मामले का खुलासा 48 घंटे के भीतर कर दिया गया है. आरोपी एक प्राइवेट शिक्षक है. शिक्षक और विधवा के बीच अवैध सम्बन्ध थे. इसी वजह से घटना को अंजाम दिया गया.

गौरतलब है की शुक्रवार को वीरेंद्र नगर में शिक्षक स्व. शशिकांत शुक्ला के घर में उनकी पत्नी रीना(35) सहित शुक्ला (35) बेटी छवि (15), रीना के जेठ वेदप्रकाश शुक्ला की बेटी महिमा (17), भाई बृजमोहन शर्मा की बेटी अंबिका (15) और ममेरे ससुर के बेटे गोलू उर्फ अवनीश शर्मा (15) हत्या कर दी गयी थी. 

जिसके बाद पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी गोविंद नगर निवासी प्राइवेट शिक्षक नीतेश उर्फ अंकुर दीक्षित (24) को गिरफ्तार किया है. आरोपी शिक्षक और रीना के बीच अवैध सम्बन्ध थे. शुक्रवार रात गोलू ने दोनों को एक साथ देख लिया था. जिसके बाद आरोपी ने रीना के साथ मिल कर सभी बच्चों को एक-एक कर मौत के घाट उतार दिया था.

रीना, बेटी छवि की हत्या के बाद अंकुर से झगड़ा करने लगी थी. जिसके बाद आरोपी ने उसकी भी गला काट कर हत्या कर दी गयी. वारदात के बाद अंकुर ने वारदात को लूट की शकल देने के लिए घर का सारा सामान बिखेर दिया था, साथ ही बाहर जा कर घर का ताला भी तोडा गया था. लेकिन पुलिस ने रीना और अंकुर के बीच पिछले 2 महीने के दौरान 200 बार बात-चीत होने के खुलासे के बाद अंकुर को हिरासत में ले कर पूछताछ की गयी. जिसमे आरोपी शिक्षक द्वारा अपना जुर्म कबूल कर लिया गया है. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -