इस कारण अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं ख़ेल पाएंगे साहा
इस कारण अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं ख़ेल पाएंगे साहा
Share:

दिल्ली: भारतीय टीम को कुछ ही दिनों बाद अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. और इस टीम में विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को भी जगह दी गई थी.  लेकिन अब ख़बरें आ रही है कि  अंगूठे में चोट के कारण वह अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे. 

 

गौरतलब है कि साहा को यह चोट इंडियन प्रीमियर लीग के क्वालीफायर मुकाबले में लगी थी. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गये दूसरे क्वालीफायर में शिवम मावी की गेंद पर उनके अंगूठे में यह चोट लगी थी.  इस मामले में बीसीसीआई ने जहां उनके अंगूठे में चोट की बात कही है तो वहीं विश्वस्त सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि उनके अंगूठे में फ्रैक्चर है.

 

इस चोट के बाद साहा ने कहा कि, ‘‘ यह मेरे हाथ में नहीं है. व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि मैं समय पर फिट नहीं हो सकूंगा’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं मुंबई के एक चिकित्सक के संपर्क में हूं और कुछ दिनों में मेरा एक्स-रे देखने के बाद वह कोई फैसला लेंगे’’  मामले में आगे साहा ने कहा, ‘‘ मैं इस बात पर टिप्पणी नहीं कर सकता कि अफगानिस्तान टेस्ट में खेलूंगा या नहीं बीसीसीआई मेरी चोट पर नजर रख रहा है. यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मैं टेस्ट के लिए समय पर ठीक हो पता हूं या नहीं. ’’

कॉमनवेल्थ की गोल्डमेडलिस्ट डोप टेस्ट में फ़ैल

T-20 वर्ल्ड XI vs WI : थोड़ी देर में वेस्टइंडीज के खिलाफ एकजुट होंगे भारत समेत ये 8 देश

इन ब्राजीलियन फुटबॉलर ने दूसरे देश की ओर से खेल कर कमाया नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -