दिनभर फ्रेश रहने के लिए अपनाएं ये ब्यूटी ट्रिक्स
दिनभर फ्रेश रहने के लिए अपनाएं ये ब्यूटी ट्रिक्स
Share:

लगातार बढ़ते प्रदूषण और बिजी लाइफस्टाइल के कारण हर समय फ्रेश और ग्लो करना मुश्किल हो गया है. कुछ लड़कियां दिनभर फ्रेश दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं, पर फिर भी शाम तक उनका चेहरा मुरझाया हुआ दिखने लगता है. दिनभर फ्रेश फील करने के लिए मेकअप के साथ साथ ब्यूटी प्रोडक्ट्स को सही समय पर लगाना जरूरी होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे छोटे-छोटे ब्यूटी ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आप दिनभर फ्रेश फील करेंगी. 

1- ज्यादातर लड़कियां  डिओडरेंट का इस्तेमाल तब करती हैं जब उन्हें जरूरत होती है. ऐसे में जो डिओडरेंट की खुशबू तुरंत खत्म हो जाती है. डिओडरेंट की खुशबू को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए नहाने के तुरंत बाद डिओडरेंट लगाएं. ऐसा करने से आप फ्रेश फील करेंगे और डिओडरेंट  की खुशबू पूरा दिन बनी रहेगी. 

2- अपने पसीने को साफ करने के लिए रुमाल की जगह बेबी वाइप्स का इस्तेमाल करें. इसके अलावा नियमित रूप से नहाने के बाद अपने अंडर आर्म्स में बेबी पाउडर लगाएं. ऐसा करने से आप लंबे समय तक फ्रेश रहेंगी. 

3- कभी भी तीखी खुशबू वाला परफ्यूम ना लगाएं. खुशबू वाले परफ्यूम की खुशबू लंबे समय तक नहीं रहती है. इसके अलावा परफ्यूम को कभी भी कपड़ों पर ना लगाएं. परफ्यूम को हमेशा कलाई, कान के पीछे नेक लाइन और कॉलर फ़ोल्ड पर लगाएं. ऐसा करने से परफ्यूम की खुशबू लंबे समय तक बरकरार रहेगी. 

4- दिनभर फ्रेश और दमकती हुई त्वचा पाने के लिए स्किन को मॉश्चराइज़ रखना जरूरी होता है. इससे सनबर्न, टैनिंग,पिंपल्स जैसी समस्याओं से बची रहेंगी.

 

स्वस्थ और सुंदर त्वचा पाने के लिए लगाएं मसूर दाल का फेस पैक

घर पर बनाएं अपना हर्बल सनस्क्रीन लोशन

त्वचा को सॉफ्ट और ग्लोइंग बनाने के लिए इस्तेमाल करें यह नेचुरल चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -