करीना की तरह पाना चाहते हैं सेक्सी बैक तो फॉलो करें ये टिप्स
करीना की तरह पाना चाहते हैं सेक्सी बैक तो फॉलो करें ये टिप्स
Share:

आजकल हर महिला बैकलेस, डीपनेक तथा फ्रंट फ्लोइंग ड्रेस पहनती है और पहने का ज्यादा शौक रखती हैं. आज का जमाना भी कुछ ऐसा ही है जिसके अनुसार लड़कियां अपने लुक को बरक़रार रखती हैं. इन ड्रेसेस में पीठ का अधिकतर भाग खुल ही रहता है. धुप में घुमने फिरने पर भी पीठ का भाग खुला ही रहता है और धुप सीधी ही इस पर पडती है जिसकी वजह से पीठ काली हो जाती है. काली हुई पीठ सोंदर्य पर प्रभाव डालती है, और दाग सा अनभुव कराती है. इसके लिए आपको बैक को ही सुंदर बनाना पड़ेगा जिससे आप सुंदर दिखाई दे सकती हैं. आइये आपको बता देते हैं इस टिप्स के बारे में.

मैदा और दूध का प्रयोग
2 चम्मच मैदा में थोडा सा दूध मिलाकर इसका मिश्रण बना ले. इसे 10-15 मिनट के लिए पीठ पर लगाये. सुख जाने के बाद इसे ठन्डे पानी से धो ले. मैदा त्वचा पर जमी मेल और मृत कोशिकाओ को अच्छे से निकाल देती है. दूध ब्लीचिंग का काम करता है और साथ ही पीठ का कालापन दूर भी करता है.

इसके अलावा अगर आपकी पीठ किसी तरह का निशान, दाग या दाने है तो आप इनसे छुटकारा पाने के लिए केमिकल पील का इस्तेमाल कर सकते है पर ध्यान रहे इससे पहले आप चिकित्सक से सलाह जरूर लें. इसके अलावा आप अपने चेहरे की खूबसूरती के साथ साथ पीठ की खूबसूरती को लेकर भी किसी तरह की गलती करने से बचे.

कभी ना दबाएं चेहरे के पिम्पल, हो सकते हैं ये इन्फेक्शन

चेहरे के मुंहासो को दूर करेगा दही से बना फेस मास्क

बढ़ते बच्चों के लिए लाभकारी है ये सुपरफूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -