चेहरे से तिल को इस तरह कर सकते हैं Hide, नहीं लगेगा भद्दा..
चेहरे से तिल को इस तरह कर सकते हैं Hide, नहीं लगेगा भद्दा..
Share:

आपने अक्सर देखा होगा कि कई महिलाओं के चेहरे पर तिल उपस्थित होता हैं जो अगर सही जगह हो तो आपकी खूबसूरती को बढाने का काम करता हैं. लेकिन कई बार ये टिल आपकी खूबसूरती में रुकावट बन जाते हैं. ऐसे में आपको जरूरत होती है कुछ ऐसे तरीकों को आजमाने की जिनकी मदद से तिल को छिपाया जा सकें और चेहरे की खूबसूरती बनी रह सकें. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही टिप्स जिनसे आप अपने तिल को हटा सकते हैं.  

* तिलों को छिपाने के लिए ऑयल फ्री फाउंडेशन लें और अपनी प्राकृतिक त्वचा के रंग से हल्के रंग चुनें. यह तिल को छिपाने में बहुत मददगार साबित होता है. अपनी त्वचा पर समान रूप से फाउंडेशन लगाएं और इस बात का ध्यान रखें कि तिल छिप जाए.

* कंसीलर तिल छिपाने के सबसे पुराने और सरल मेकअप टिप्स में से एक है. कंसीलर का उपयोग करके आप अपने चेहरे के लगभग सभी काले धब्बे, तिल या निशान छिपा सकते हैं. लेकिन, इस बात का ध्यान रखें कि फाउंडेशन और कंसीलर का रंग एक जैसा होना चाहिए. 

* अगर आप बहुत अच्छा परिणाम चाहते हैं तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कंसीलर और फाउंडेशन अच्छी तरह से मिलाए जाएं. अगर आप कंसीलर की दो परतें लगा रहे हैं तो दूसरी परत लगाने से पहले थोड़ा पाउडर लगाएं. 

* पहले कंसीलर केवल दो रंगों में उपलब्ध होते थे लेकिन, अब हरे, लैवेंडर और यहां तक कि पीले कंसीलर भी उपलब्ध हैं जो प्रभावशाली तरीके से आपके तिलों को छिपाने में मदद करते हैं. 

* क्रीम कंसीलर की एक बूंद के साथ, आप अपने चेहरे पर जादू कर सकते हैं. यह तिल को प्रभावी ढंग से छिपाएगा, चाहे वह कितना ही काला क्यों न हो.

इस कारण गर्मीयों में रोज करें आम का सेवन

सेहत व स्वास्थ्य दोनों के लिए बेहद फायदेमंद है भुने हुए चनों का सेवन

ब्यूटी प्रोडक्ट्स के अलावा अब इस्तेमाल करें विटामिन्स फेसपैक, जानें फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -