घर पर कारण चाहते है नेल आर्ट्स तो टिप्स से मिलेगा परफेक्ट लुक
घर पर कारण चाहते है नेल आर्ट्स तो टिप्स से मिलेगा परफेक्ट लुक
Share:

अगर आप भी नेल आर्ट्स के शौकीन है और पार्लर में पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है घर पर नेल आर्ट करने के लिए कुछ टिप्स जिससे फॉलो करके आप परफेक्ट लुक पा सकते है तो आइये जानते है.........

मिक्स नेल आर्ट ई तरह की नेलपेंट लगाने का शौक है तो यह आर्ट आपके लिए ही है। इसके लिए आपको सबसे पहले नाखूनों पर व्हाइट नेल पेंट का बेस लगाना होता है। इसके बाद अपने पसंद के रंगों की आड़ी-तिरछी लकीरें बनाएं, मतलब कि जो भी आपका मन करें। इसके लिए आप किसी पतली पिन का प्रयोग करें। फिनिशिंग के लिए फाइनल कोट बाद में लगाएं।

ग्लिटर एंड न्यूड आर्ट इस आर्ट को बनाना वाकई बहुत सिंपल है। फोटो की तरह अपने नाखूनों में दो अलग अलग तरह की नेल पेंट लगाएं। जिसमें आप न्यूड नेल पेंट लगा रही हैं उसमें लास्ट में ग्लिटर वाली नेल पेंट का हल्का कोट लगाएं। आपकी आर्ट तैयार हैं।

पोल्का डॉट्स पोल्का डॉट्स एक ऐसी नेल आर्ट है जिसे बनाना तो आसान है ही साथ ही यह हर तरह की ड्रेस के साथ जचती भी है। इसके लिए आपको सबसे पहले अपने नाखूनों पर किसी भी शेड का एक क्लियर बेस कोट लगाना होता है। फिर 3 अलग-अलग नेल पेंट लें और किसी प्वॉइंट वाली चीज से नाखूनों पर डॉट्स बनाएं। टॉप कोट से फिनिश करें।

जाने सर्दियों ने सनस्क्रीम लगाना चाहिए या नहीं? क्या जरुरी है स्किन के लिए

इस फेस्टिव सीजन में फैशन एंड स्टाइल में ये कलर्स है चलन में, जाने

पुदीने के तेल से मिलते है इतने सारे ब्यूटी बेनिफिट्स, जानकार खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -