इन तरीकों से बनेंगी ऐश्वर्या की तरह सुंदर, फॉलो करें ये टिप्स
इन तरीकों से बनेंगी ऐश्वर्या की तरह सुंदर, फॉलो करें ये टिप्स
Share:

लड़कियों को देखकर लड़कों का अट्रैक्शन आम बात है. हर बार ही किसी ना किसी लड़की को देखकर आपको लगता होगा कि वो कितनी सुंदर है. का बार आप बॉलीवुड एक्ट्रेस को देखकर भी उनके फैन होजाते हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती का राज़ क्या  होता है ये आप नहीं जानते होंगे. आज हम उनके ही कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आपको भी फायदा मिलेगा. इन तरीकों से आप भी अपने लुक को बेहतरीन बना सकते हैं. 

जानिए इनकी खूबसूरती का राज

* एक्सरसाइज: बॉलीवुड की हर हीरोइन हर दिन घंटों जिम में पसीना बहाती है. पसीना बहाने से स्किन की गंदगी निकल जाती है और ब्लड सर्कुलेशन सही रहता है. इससे स्किन में चमक उठती है.

* उबली सब्जियां: मसाले वाली चीज़ें भले ही खाने में स्वादिष्ट होती हैं लेकिन ये आपकी स्किन को डल कर देती हैं. स्किन का नेचुरल ग्लो ख़त्म हो जाता है और आप अपनी उम्र से बड़ी दिखने लगती हैं.

* सी फ़ूड: आप मटन और चिकेन खाने की बजाय सी फ़ूड खाएं. इसे ग्रिल्ड खाएं. इससे आपको पर्याप्त प्रोटीन और विटमिन्स मिल जाएगा और आपकी स्किन भी ग्लो करेगी.

* गरम पानी: आप दिनभर में जितना ज्यादा पानी पीएंगी आपकी स्किन उतनी ही ग्लो करेगी. सादा पानी की बजाय आप दिनभर गरम पानी का सेवन करें. इससे आपको कई तरह के रोगों से मुक्ति मिलेगी और साथ में आपकी स्किन ग्लो करेगी.

* घरेलू पैक: सुंदर दिखने के लिए महंगे प्रोडक्ट्स लगाने की ज़रुरत नहीं है. इसके लिए आप अपने किचन की चीज़ों का उपयोग कर सकते हैं. आप किचन में उपलध चीज़ों का लेप तैयार करें और चेहरे में फर्क देखें.

स्वास्थ के लिए हानिकारक है 'खीरे' का अत्यधिक सेवन, होते है यह नुकसान

आपके स्वास्थ के लिए अमृत समान है दूध और गुड़ का मिश्रण

इस तरह साइकिल चलाने से आपके स्वास्थ्य को मिलेंगे अनगिनत लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -