Makeup Tips : छोटी आँखों में मेकअप के लिए फॉलो करे ये टिप्स, मिलेगा डिफरेंट look
Makeup Tips : छोटी आँखों में मेकअप के लिए फॉलो करे ये टिप्स, मिलेगा डिफरेंट look
Share:

छोटी आंखों पर मेकअप करना कोई आसान काम नहीं है इसके लिए कुछ स्पेशल टिप्स की जरुरत होती है तो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है ऐसे ही कुछ मेकअप टिप्स जिनकी सहायता से आप छोटी आँखों को बड़ा दिखा सकती है तो आइये जानते है इनके बारे में। ..............

 काजल : छोटी आंखों पर काजल लगाते वक्त भी आपको कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना चाहिए। अपनी आंखों को बड़ा दिखाने के लिए आप काजल सिर्फ अपनी आंखों के एंड में लगा सकती हैं। इसके अलावा अगर आप पूरी आंख पर काजल लगा रही हैं तो एंड में ले जाकर उसे ऊपर की ओर टच दें। इसके अलावा आप अंदर की तरफ व्हाइट कलर की पेंसिल लगाएं या फिर हल्का सा व्हाइट आईशैडो से उसे आउटलाइन करें।

ऑय लाइनर : जिनकी आंखें छोटी होती हैं उन्हें हमेशा पतला आईलाइनर लगाना चाहिए और मोटे लाइनर से बचना चाहिए। क्योंकि मोटा लाइनर लगाने से आंखें छोटी और पतली दिखती हैं। पतले लाइनर के साथ आप हैवी मस्कारे का प्रयोग कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो आंखों में लाइनर लगाकर उसे स्मजी लुक भी दे सकती हैं। इससे आंखें बड़ी और खूबसूरत लगती हैं।

आईशैडो :आईशैडो का कलर भी आंखों की शेप बताने में बड़ी भूमिका निभाता है। छोटी आंखों पर हमेशा हल्के रंग का आईशैडो लगाएं। कोशिश करें कि आप न्यूटल या गोल्ड और सिल्वर जैसे कलर का यूज़ करें। इसके अलावा आप अपर वाटर लाइन पर भी ब्लैक लाइनर का इस्तेमाल करें। इससे आंखें तो बड़ी लगेंगी ही साथ ही आपकी लैशेज भी घनी व आंखें बड़ी नजर आएंगी। इन टिप्स को फॉलो कर आप भी अपने आँखों को आकर्षक लुक दीजिये।  

घर में करना चाहती है डर्मा रोल का इस्तेमाल तो ये टिप्स आएंगे काम

क्या आप भी लेज़र हेयर रिमूवल कारवां चाहती है तो इससे पहले जान ले ये जानकारी

शादी के लिए फुटवियर खरीदने से पहले इन महत्वपूर्ण बातों का रखे ख्याल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -