वैलेंटाइन में चॉकलेटी निखार पाने के लिए अपनाये ये ब्यूटी टिप्स ...
वैलेंटाइन में चॉकलेटी निखार पाने के लिए अपनाये ये ब्यूटी टिप्स ...
Share:

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और कुछ दिन पहले ही चॉकलेट डे यभी बनाया गया है तो क्यों न इस बार चॉकलेट का इस्तेमाल कर ही वैलेंटाइन डे की तैयारी की जाए , वैसे भी वैलेंटाइन डे के लिए अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है ऐसे में इस बार चॉकलेटी मूड के लिए फेस को चॉकलेट फेस से तैयार करे , इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है कुछ ख़ास टिप्स , तो देर किस बात की है आइये जानते है इन टिप्स के बारे में   ...............

-सिर्फ स्किन ही नहीं अपने शरीर को भी चौकलेटी महक दें. ऐसा करने के लिए आप चौकलेट बटर का इस्तेमाल कीजिए. चौकलेट के अंदर स्किन सूदिंग तत्व पाए जाते हैं जो शरीर को आराम पहुंचाते हैं. इसके साथ ही इसका अरोमा बहुत ही आकर्षक होता है जो आपको विशेष आनंद की अनुभूति करवाता है. इसलिए आप चाहे तो चौकलेट बौडी स्पा भी करा सकती हैं. यह आपकी बौडी को चौकलेटी महक देने के साथ ही साथ सुन्दर व आकर्षक बनाता है.

-चौकलेट जैसी स्मूद स्किन पाने के लिए आप चौकलेट वैक्स का इस्तेमाल कर सकती हैं. यह आपकी स्किन पर चौकलेट जैसी स्मूथनेस देगा. चौकलेट वैक्स के अंदर शामिल बादाम का तेल व अन्य पोषक तत्वों से स्किन को पोषण मिलता है. यह आपकी स्किन से डेड सिकन को हटाकर स्किन में नई जान ला देता है. इसके अलावा इसमें मौजूद कोको स्किन को नमी देता है जिससे स्किन मुलायम हो जाती है.

-चौकलेटी ग्लो पाने के लिए आप चौकलेट फेशियल करवा सकती हैं. चौकलेट एक शक्तिशाली एंटीआकिसडेंट है जिसे ब्यूटी प्रोडक्ट के रूप में लंबे समय से प्रयोग किया जाता रहा है. चौकलेट के अंदर मौजूद फ्लेवोनाइड स्किन को सनबर्न और धूल-मिट्टी से बचाता है. ये फ्लेवोनाइड और एंटी औक्सीडेंट्स स्किन को टाइट रखने में मदद करता है साथ ही यह हमारे चेहरे को चौकलेटी ग्लो  भी प्रदान करता है.

ठंड दिनों में भी स्किन की टैनिंग हटाना है जरुरी , अपनाये ये आसान टिप्स

वैलेंटाइन डे स्पेशल : ख़ास दिखने के लिए ऐसे करे अपनी स्किन को तैयार, जाने टिप्स

ग्रीन टी सिर्फ सेहत के लिए ही लाभदायक नहीं, इसमें छुपे है रूप निखारने के राज़, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -