मेकअप के बाद इस्तेमाल करें फेस मिस्ट, टिकेगा लम्बे समय
मेकअप के बाद इस्तेमाल करें फेस मिस्ट, टिकेगा लम्बे समय
Share:

लड़कियां अपनी खूबसूरती के साथ मेकअप का भी ख्याल रखती हैं. लड़कियां अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए कई प्रकार की ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं. इन्ही ब्यूटी प्रोडक्ट में एक ब्यूटी प्रोडक्ट है फेस मिस्ट. ऐसा आपके साथ भी कई बार होता होगा कि मेकअप कुछ ही देर में उतर जाता है. ऐसे में पूरी जानकारी ना होने के कारण लड़कियां फेस मिस्ट का बहुत कम इस्तेमाल करती हैं. फेस मिस्ट स्किन की नमी को बरकरार रखता है. यह सभी प्रकार की स्किन के लिए फायदेमंद होता है. साथ ही आपके मेकअप को परमानेंट बना देता है जिससे आपके लुक को और भी सुंदरता मिलती है.

फेस मिस्ट के फायदे 

* फेस मिस्ट बनाने के लिए दो कप गर्म पानी में ग्रीन टी बैग्स को डालकर छोड़ दें. बाद में इसे स्प्रे बोतल में भर कर फ्रिज में रख दें, आपका फेस मिस्ट बनकर तैयार है. इसे हर दो-तीन घंटे पर अपने चेहरे पर स्प्रे करें. आप चाहे तो इसमें नारियल का तेल और एलोवेरा जेल भी मिला सकते हैं.

* फेस मिस्ट आपकी स्किन को हाइड्रेट करके इसे ग्लोइंग बनाने में मदद करता है. इसके इस्तेमाल से आप और भी सुंदर दिखाई देने लगेंगे और लम्बे समय तक बनी रहेगी.

* अगर आपकी स्किन ऑयली है तो फेस मिस्ट का इस्तेमाल करने से चिपचिपाहट से राहत मिलती है.

* फेस मिस्ट का इस्तेमाल करने से आपका मेकअप लंबे समय तक टिका रहता है. गर्मियों में फेस मिस्ट का इस्तेमाल करने से स्किन पर होने वाली जलन और खुजली से आराम मिलता है.

आउटिंग के लिए जा रही हैं तो इन ड्रेस को करें कैरी, सिंपल और गॉर्जियस लुक आएगा नज़र

छोटे बालों से हो गई हैं परेशान तो लम्बे बालों के लिए करें ये काम

लुक में लाएं बदलाव, करें गजरे का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -