क्या आप भी शर्मिंदा होती है अंडर आर्म्स के कालेपन से, ऐसे पाएं छुटकारा
क्या आप भी शर्मिंदा होती है अंडर आर्म्स के कालेपन से, ऐसे पाएं छुटकारा
Share:

फैशन के मामले में लड़कियां स्लीव लेस, ऑफ़ शोल्डर जैसे कपडे पहनती हैं और खुद को बोल्ड बनाती हैं. लेकिन इसके लिए उन्हें अपने अंडर आर्म्स का भी ध्यान रखना होता है. अगर आप इसकी सफाई नहीं करती हैं या फिर किसी ब्यूटी प्रोडक्ट से काली हो रही है तो इससे आप शर्मिंदा हो सकती हैं. लेकिन चिंता की कोई  बात नहीं हैबल्कि हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ टिप्स जिससे आपकी अंडर आर्म्स गोरी हो जाएगी. जानते हैं वो तरीके.

अंडर आर्म्स का कालापन ऐसे करें दूर:

* आलु का रस, खीरा, नीबूं और थोडा सा शहद लेना है, फिर आलु को मिक्सी में पीस लें उसके बाद इसे छानकर इसका रस निकाल लें आलु का रस ब्लीचींग पाउडर का काम करता है जो डार्क अंडर आर्मस को गोरा बनाने में मदद करता है. 

* अब इस आलु के रस में 5 बूंदे नीबूं कि मिलायें, इसमें हल्दी पाउडर को मिलायें साथ ही खीरे को कद्द्कस करके खीरे के रस को भी मिला लें, और अपने अंडर आर्म को साफ पानी से पहले धो लें उसके बाद तैयार किये हुए पेस्ट को 15 से 20 मिनट तक लगाकर रखें.

* फिर अंडर आर्म को धो लें उसके बाद अच्छे से पोछने के बाद गुलाबजल से टोनरींग करना है इससे खूशबू भी आयेगी और आप फ्रैश फील करेगें साथ ही ध्यान रखें कि इस पैक को लगाने से पहले कोई डियो ना लगायें.

कॉफ़ी को पीने के अलावा चेहरे पर भी करें इस्तेमाल, यूँ निखरेगी त्वचा

इन तरीकों से दें नाखूनों को सुंदर लुक

चश्मे के साथ भी आप बना सकती हैं खुद को अट्रैक्टिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -