सुंदर आँखें और गोल गाल पाने के लिए करें ये उपाय
सुंदर आँखें और गोल गाल पाने के लिए करें ये उपाय
Share:

चेहरे को सुंदर बनाने के लिए आप क्या क्या नहीं करते. आँखें, गाल, होंठ सभी को परफेक्ट लुक देना चाहते हैं. आज हर कोई सुंदर आंखें और होंठों की तरह गुलाबी व गोल मोटे गाल पाना चाहते है. तनाव और चेहरे की ठीक से केयर ना कर पाने के कारण गाल पिचकने लगते हैं. जिसे उनकी उम्र ज्यादा दिखने लगती है. फिर आप मेकअप से उन्हें सुंदर बनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कुछ टिप्स हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने गालों को खूबसूरत  बना सकते हैं. 

भरपूर नींद लेना - कम से कम आठ घंटे सोना हमारे स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा होता है इससे हमारे शरीर में ताजगी बनी रहती है और शरीर के अंग सुंदर और अच्छे दिखने लगते है.

गुलाब जल और मुल्तानी - गुलाब जल को मुल्तानी मिट्ठी के साथ मिलाकर लगाने से गालो पर कसावट आती है. ये गालो को गोल मटोल बनाने का काम करता है.

ग्लिसरी का उपयोग - ग्लिसरीन सिर्फ फटी एड़ियों और होंठों को मुलायम बनाने का काम ही नहीं करता बल्कि गालो को सुंदर और सॉफ्ट बनाता है.

सेब का करे उपयोग - सेब में एंटी ऑक्सीडेंट एवं जरूरी विटामिन्स होते है. जो गालो को हफ्तेभर में गोल और मोटे बना देता है इसका पेस्ट बनाने के लिए सबसे पहले सेब को बारीक पीस लें, फिर इसे 20 से 30 मिनट तक गालों पर लगाकर रखें रोजाना इस पेस्ट को लगाने से आपको फर्क दिखाई देने लगेगा.

गर्म पानी से ना धोएं चेहरा, पहुँचता है नुकसान

किसी भी ड्रेस पर कैरी कर सकती हैं इस तरह के स्टाइलिश ईयर रिंग्स

खुद को खूबसूरत और फिट बनाये रखने के लिए ये खाती हैं नीता अम्बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -