सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया इस एक्ट्रेस का चेहरा, हो गया ऐसा हाल
सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया इस एक्ट्रेस का चेहरा, हो गया ऐसा हाल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और वेनेजुएला में जन्मी ब्यूटी क्वीन एंड्रिया डिसाज इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही एंड्रिया डिसाज ने मिस यूनिवर्स 2018 में चिली का प्रतिनिधित्व किया. उस समय उनकी खूब चर्चाएं हुई थी और हर कोई एंड्रिया डिसाज की खूबसूरती दीवाना हो गया था. सुनने में आया है कि एंड्रिया डिसाज पिछले दिनों एक सर्जरी की वजह अपना चेहरा ख़राब कर बैठी थी.

जी हाँ... एंड्रिया ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए चेहरा बिगड़ने का अपना दर्द बयां किया था. दरअसल एंड्रिया ने अपने चेहरे के लिए एक ऐसी कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थी और इस सर्जरी से त्वचा का रंग और स्किन टोन सही किया जा सकता है. इतना ही नहीं बल्कि इसके जरिए तो चेहरे की झुर्रियां भी सही की जा सकती हैं. लेकिन एंड्रिया डिसाज के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और उनकी सर्जरी गलत हो गई . इस वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया.

एंड्रिया डिसाज इस सर्जरी के बाद अपने घर वापस आ गईं और फिर उन्होंने इस बारे में बताया कि उनका चेहरा इस कदर बिगड़ गया था कि ऐसा लग रहा था कि एसिड से चेहरा जल गया हो. एंड्रिया डिसाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं और इन तस्वीरों में एंड्रिया डिसाज का सर्जरी से बिगड़ा चेहरा नजर आ रहा है. फोटोस को शेयर कर एंड्रिया डिसाज ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'इस सर्जरी ने उनके सपनों को चकनाचूर कर दिया. उन्हें डर था कि वह अपनी जॉब, अपने ब्वॉयफ्रेंड, कॅरियर और सबकुछ खो देंगी. ' वैसे फ़िलहाल एंड्रिया डिसाज ठीक हैं और उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'अब वह उस काले दौर से बाहर आ चुकी हैं और यह सब फैंस के सपोर्ट की वजह से हो पाया है.'

खत्म हुई वंडर वूमन 1984 की शूटिंग, अभिनेत्री ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इस हसीना के बिकिनी में किलर फिगर को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

इस मॉडल ने फोटोशूट में फिर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -