धोखेबाज़ लड़कों का यही होता है हाल, जब वो लड़की को करते हैं चीट
Share:

फनी वीडियो काफी देखे जाते हैं सोशल मीडिया पर जिनसे हमारा मूड ठीक होता है. दुनिया भर कि टेंशन को लेकर हम थोड़ा हंस लेते हैं. ऐसे ही और इसी को देखते हुए सोशल मीडिया पर कई सरे वीडियो आते हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. तो आप ये जानते ही होंगे कि लड़के और लड़कियां अक्सर काले गोरे का भेद करते हैं.

लड़का अगर काला है तो लड़कियां उन्हें देखती भी नहीं, वैसे ही अगर लड़की काली है कोई भी लड़का उसे पसंद नहीं करता. लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता, कई बार ऐसा भी होता है कि लड़की भले ही काली है फिर भी उसे कोई प्यार करने वाला मिल जाता है. लेकिन कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो लड़की खूबसूरती देखते हैं और उन्हें अपनाते हैं या फिर रिजेक्ट कर देते हैं.

आपने भी देखे होंगे कई लड़के ऐसे ही जो ऐसा ही कुछ करते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही मज़ेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे एक लड़की के साथ ऐसा ही धोखा किया गया और उसे छोड़ दिया गया, प्यार के नाम पर. लेकिन उसके बाद जब लड़के कि लाइफ में खूबसूरत लड़की आ जाती है तो क्या होता है, आइये देखते हैं इस फनी वीडियो में. आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Aashqeen ने शेयर किया है जो बेहद ही फनी है. आइये आपको भी दिखा दे.

सेक्स वर्कर्स को प्रमोट कर रहे एक वीडियो को यु-ट्यूब ने किया बैन

Video : लड़कों की शकल पर न जाएं, उनकी भावनाओं को समझे

इनका डांस देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -