ब्यूटी एंड द बीस्ट के प्रीक्वल को मिली मंजूरी
ब्यूटी एंड द बीस्ट के प्रीक्वल को मिली मंजूरी
Share:

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी प्लस ने एक नई संगीत श्रृंखला को हरी झंडी दिखा दी है, जो 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' के 2017 के लाइव-एक्शन मूवी संस्करण के प्रीक्वल के रूप में काम करेगी, जिसमें एम्मा वॉटसन ने टाइटैनिक ब्यूटी और डैन स्टीवंस ने द बीस्ट के रूप में अभिनय किया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन सितारों में से कोई भी प्रीक्वल श्रृंखला में नहीं होगा।

हालांकि, यह गैस्टन, लेफौ/लुई और लुई की सौतेली बहन टिली के रूप में एक नए चरित्र पर केंद्रित है। यह शो प्रसिद्ध डिज्नी संगीतकार एलन मेनकेन द्वारा एक नए साउंडट्रैक के साथ भी पूरा होता है। डिज़नी के एक बयान के अनुसार, नई कहानी ब्यूटी एंड द बीस्ट की घटनाओं से सालों पहले सेट की जाएगी और टिली के अतीत से एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन के बाद गैस्टन, लेफौ और टिली का "अप्रत्याशित यात्रा" पर अनुसरण करेगी। 

इसमें लिखा है, जबकि अतीत के रहस्यों को उजागर किया जाता है और वर्तमान के खतरे बढ़ते हैं, पुराने दोस्त और नए दुश्मन बताते हैं कि यह परिचित राज्य कई रहस्यों को छुपाता है। जोश गाड वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के निर्माता एडवर्ड किटिस और एडम होरोविट्ज़ के साथ श्रृंखला का लेखन और निर्माण करेंगे। टोनी-नामित निर्देशक लिज़ल टॉमी एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करेंगे।

सोनी ने ब्रैड पिट की फिल्म 'बुलेट ट्रेन' की रिलीज़ डेट का किया खुलासा

अमेरिकाज गॉट टैलेंट में इस महिला ने जीता सभी जजों का दिल

Midori सहित इन कलाकारों ने की गोलमेज चैट में संगीत के माध्यम से शांति लाने पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -