लोहड़ी २०२०: इन फैशन टिप्स के साथ लोहड़ी ने दिखे ख़ास,हर नज़र टिक जाएगी बस आप पर
लोहड़ी २०२०: इन फैशन टिप्स के साथ लोहड़ी ने दिखे ख़ास,हर नज़र टिक जाएगी बस आप पर
Share:

मकर संक्रांति के पहले 13 जनवरी 2020 में लोहड़ी का त्यौहार मनाया जा रहा है और यकीनन इसकी बहुत ज्यादा धूम देखने को मिल रही है। न सिर्फ असल जिंदगी में बल्कि फिल्मों में भी ये त्योहार काफी धूम-धाम से मनाया जाता है। इस त्योहार पर पंजाबी सलवार-सूट ही अहम पहनावा होता है। इसके साथ ही इस त्यौहार का एक ख़ासा महत्व है ये विशेष कर के सिख समाज के लोग इससे नए साल के तौर पर मानते है।  इसलिए आज हम इस त्यौहार में आपके फैशन टिप्स को और अपडेट करने के लिए लाये है कुछ ख़ास टिप्स जिसे फॉलो कर इस त्यौहार आप भी बन सकती है स्टाइल स्टेटमेंट ताकि हर नज़र बस आप पर ही टिक जाये। .टी देर किस बात की है आइये जानते है इन टिप्स के बारे में। ..

- सबसे पहले आता है पहनावा , तो लोहरी में गोत्ता पट्टी, जारी और जी हाँ फुलकारी वर्क के सूट काफी चलन में होते है और इसके साथ ही वो लोक भी मिलता है जो पंजाबी लुक क्रिएट करे इसे परफेक्ट pair करने के लिए इसे धोती पायजामा या फिर पटिआला के साथ स्टाइल करे। 

- इसके अलावा इयररिंग पर थोड़ा ध्यान दे , वैसे तो चांदबाली एक परफेक्ट ऑप्शन होता ही है लेकिन अगर आप कुछ डिफरेंट ट्राई करना  चाहती है तो इसके साथ बड़े साइज के इयररिंग्स , पोम-पोम झुमका या फिर हैवी स्टोन लटकन भी परफेक्ट मैच करेंगे।  

- इसके साथ ही आपकी हेयर स्टाइल पर भी ध्यान देना होगा इसके लिए आप फ्रेंच  छोटी, हेयर एक्सटेंशन या फिर फिश टेल हेयर स्टाइल कर सकती है।  

- किसी भी राजस्थानी जुटती के साथ ये आपको कम्पलीट लुक देगा 

इन टिप्स के साथ आपको मिलेगा कम्पलीट लोहड़ी फेस्टिव लुक जो आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा तो झूमे नाचे और खुशिया बाटे।  newstrack की पूरी टीम की ओर से आप सभी को हैप्पी लोहड़ी। ..

वाइट ऑय लाइनर का ऐसे करे इस्तेमाल, मिलेगा डिफरेंट लुक

ब्राइट और फेयर स्किन टोन पाने के लिए ऐसे करे टोमेटो फेसिअल , जाने सही तरीका

मेकअप में एक्सपेरिमेंट कर दिखाना चाहती है कुछ ख़ास, तो ऑय लाइनर टिप्स आएंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -