मेकअप में एक्सपेरिमेंट कर दिखाना चाहती है कुछ ख़ास, तो ऑय लाइनर टिप्स आएंगे काम
मेकअप में एक्सपेरिमेंट कर दिखाना चाहती है कुछ ख़ास, तो ऑय लाइनर टिप्स आएंगे काम
Share:

अगर आप भी कुछ स्पेशल दिखाना चाहती है और मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट को लेकर कम्फर्टेबले है तो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है ऑय लाइनर को लगाने के समंब्ध में कुछ ख़ास टिप्स वैसे तो पिछले कुछ सालों में लड़कियों का नजरिया मेकअप को लेकर काफी बदला भी है। आज के समय में लड़कियां अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरतीं और यही कारण है कि इन दिनों मेकअप के नए ट्रेंड सेट हो रहे हैं। इन्हीं में से एक है रेड आईलाइनर का इस्तेमाल। अगर आप भी रेड आईलाइनर को अप्लाई करना चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे आईडियाज दे रहे हैं, जिनकी मदद से आपको इसे इस्तेमाल करने में आसानी होगी। इस लेख को पढ़ने के बाद आप खुद का लुक क्रिएट कर पाएंगी-

रेड विद ब्लू : रेड और ब्लू का कॉम्बिनेशन चाहे कपड़ों में हो या मेकअप में, हमेशा अच्छा लगता है। अगर आप रेड आईलाइनर लगा रही हैं और आपको लगता है कि इस तरह आपका लुक काफी बोल्ड हो जाएगा तो परेशान ना हो। आप इसे ब्लू  आईलाइनर के साथ लगा सकती हैं। इसके लिए आप पहले ब्लू  आईलाइनर को अपर आईलाइन पर लगाएं और फिर उसके उपर रेड आईलाइनर अप्लाई करें। यह लुक देखने में काफी अच्छा लगता है।

 काजल लुक : जरूरी नहीं है कि आप रेड लाइनर को अपनी अपर लाइन पर ही लगाएं। आप इसे लोअर आईलाइन पर काजल की तरह लगाकर भी एक डिफरेंट लुक क्रिएट कर सकती हैं। इसके लिए आप अपर लाइन पर ब्लैक आईलाइनर लगाएं और लोअर लाइन पर रेड आईलाइनर का इस्तेमाल करें।

फिश विंग्ड लुक: रेड आईलाइनर से एक डिफरेंट लुक क्रिएट करने के लिए डबल विंग्ड लुक का सहारा भी लिया जा सकता है। इसके लिए आप पहले ब्लैक आईलाइनर से एक विंग्ड लाइन बनाएं। इसके बाद रेड आईलाइनर का इस्तेमाल करके विंग्ड लाइनर लुक क्रिएट करें। यह डबल विंग्ड लुक आपको एक यूनिक लुक देगा।

स्पार्कल: अगर आप किसी पार्टी के लिए रेडी होना चाहती हैं और चाहती हैं कि आपकी आंखें एकदम अलग व खूबसूरत नजर आएं तो ऐसे में आप रेड आईलाइनर को कुछ इस तरह लगाएं। इसके लिए पहले आप रेड आईलाइनर आईज पर लगाएं और फिर उसके उपर स्पार्कल आईलाइनर का इस्तेमाल करें। इसके अलावा मार्केट में स्पार्कलिंग रेडआईलाइनर भी मिलते हैं। आप चाहें तो उनका इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

शरीर के हर स्ट्रेच मार्क्स को दूर करेगा यह घरेलू नुस्खा, आज की करें इस्तेमाल

इस नुस्खे से डैंड्रफ सिर्फ दूर ही नहीं होगा बल्कि हमेशा के लिए छुटकारा मिलेगा, जाने इस्तेमाल

चेहरे से उम्र के असर को बेअसर करेगा ये ब्यूटी टिप्स, मिलेगा जवा निखार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -