सर्दियों में सुबह की भागदौड़ में ऑफिस के लिए रेडी होने में काम आएंगे ये ब्यूटी टिप्स , जाने
सर्दियों में सुबह की भागदौड़ में ऑफिस के लिए रेडी होने में काम आएंगे ये ब्यूटी टिप्स , जाने
Share:

एक कामकाजी महिला प्रतिदिन अपने मेकअप पर लगभग 55 मिनट खर्च करती है. आप के लिए सुबह का वक्त काफी कीमती होता हैं, इसलिए अपने सौंदर्य को निखारने के लिए अपनी दिनचर्या को हाई एफिशिएंसी मोड में लाने के लिए इन बातों पर गौर करें.

क्विक फिक्स की तलाश करें: यदि आप का नेलपेंट टूट रहा है या सुबह बाल बहुत ज्यादा चिकने हो गए हैं तो क्विक फिक्स की तरह नेलपेंट रीटचिंग या ड्राई शैंपू का इस्तेमाल करें. यदि आप नाखूनों पर पेंट लगाने बैठ गईं या बालों को धोने लगीं तो देर होनी तय है.

सही हेयरकट कराएं: यदि आप का हेयरकट सही है तो आप अपने 30 मिनट रोज बचा सकती हैं. अपने बालों का ऐसा हेयरस्टाइल रखें कि जिस से उन्हें मेंटेन रखने में ज्यादा वक्त न लगे. इस के लिए अपनी स्टाइलिस्ट ट्रेनर से बात करें.

बीबी क्रीम: रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाली बीबी क्रीम एसपीएफ होती है. यह आप की त्वचा को नमी देती है, कोमल बनाती है. धूप से बचाती है और चमकदार बनाती है. इसे लगाने के बाद आप को कंसीलर, फाउंडेशन, मौइश्चराइजर और सनस्क्रीन लगाने की जरूरत नहीं है.

रात को प्लान कर लें: अपने सामान को व्यस्थित रखें. सुबह ज्यादा समय अपने सामान को ढूंढ़ने में न लगाएं. आप रात को ही सुबह की प्लानिंग कर सकती हैं. इस से सुबह आप को फैसला लेने में कम वक्त लगेगा.

मेकअप आखिर में करें: सुबह कपड़े पहन रेडी होने के बाद मेकअप करें. समय न होने पर थोड़ाबहुत मेकअप भी चल जाता है, क्योंकि बाद में समय होने पर मेकअप रीटच भी हो सकता है.

बाल पोंछने के लिए माइक्रोफाइबर टौवेल: नियमित टौवेल के मुकाबले माइक्रोफाइबर टौवेल ज्यादा जल्दी पानी सोखता है. अपना काम खत्म करने के बाद टौवेल खोल दें. यह न केवल आप के ड्रायर से बाल सुखाने का समय आधा करता है, बल्कि आप के बालों को लगने वाली गरमी की मात्रा भी कम करता है.

मार्किट में बिकने वाली महंगी क्रीम नहीं सर्दियों में ये टिप्स देंगे निखार , जाने

बायोटिन से ग्लोइंग स्किन के साथ कई है ब्यूटी बेनिफिट्स, ऐसे करे फ़ूड में शामिल

बालो में खुजली से बचाएगा ये अचूक उपाय, एक बार जरूर करे ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -