डुअल-टोन लिपस्टिक का ट्रेंडिंग लुक पाने के लिए ये टिप्स आएंगे आपके काम ...
डुअल-टोन लिपस्टिक का ट्रेंडिंग लुक पाने के लिए ये टिप्स आएंगे आपके काम ...
Share:

इस सीज़न का सबसे बड़ा मेकअप ट्रेंड है डुअल-टोन लिपस्टिक। ये लिपस्टिक लगाने का बहुत मज़ेदार और फैशनेबल तरीका है। इस स्टाइल से लिपस्टिक लगाने से जो कलर कंट्रास्ट बनेगा वो आपको फंकी लुक देगा। अगर आप भी ट्राई करना चाहती हैं ये लुक तो सोचना क्या, आज ही लगाएं। कि डुअल-टोन लिप्स लुक कैसे पाया जा सकता है।

आउटलाइन्ड: डार्क लिप लाइनर को हमेशा ब्यूटी मिस्टेक माना गया है लेकिन इस बार इसे ब्यूटी ट्रिक में इस्तेमाल करें। ट्रिक ये है कि दो एक जैसे लिपस्टिक शेड का इस्तेमाल करें और दोनों को एक साथ मिला दें।अपने लिप्स के बाहरी हिस्से को किसी ब्राइट लिप कलर जैसे पिंक कलर से भरें और फिर अंदर के लिप्स को रेड शेड से भरें। आप इस लुक को ब्रिक और बरगंडी शेड के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।

ओंबर: अपने लिप्स को थोड़ा और ट्रेंडी बनाने के लिए दो कलर को अपने अपर और लोअर लिप्स पर लगाएं। सबसे पहले पूरे लिप्स पर एक बेस कलर लगाएं। अब अपर और लोअर दोनों लिप्स के बीच पर दूसरा कलर लगाएं। इससे फिनिशिंग आएगी। इस लुक में अपनी आंखों पर ज्यादा मेकअप न करें।

स्प्लिट: नियॉन कलर जैसे कि पिंक और नियॉन आपके लिप्स को बेहद आकर्षक दिखा सकते हैं, ये ज़्यादा ब्राइट भी नहीं लगेंगे। अपने लोअर लिप के लिए आप पिंक का कोई ब्राइट शेड चुन सकती हैं। और अपने ऊपर के होंठ के लिए आप ऑरैंज शेड चुनिये। इससे आपको ऐसा लुक मिलेगा जिससे चेहरे पर लिप्स अलग से दिखेंगे। अगर आप चाहें तो कंसीलर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

नेल पोलिश लगाने के बाद सुखाने के लिए कभी न करे इस तरीके का इस्तेमाल

डीप बैक नैक ड्रेस के लिए बैक ब्लीच करवाने से पहले जरूर पढ़ ले ये टिप्स ..

रेज़र से हेयर रिमूव करने से ज्यादा बाल निकलने लगते है, जाने सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -