अशनूर कौर की तरह चाहते है हेल्थी बाल तो बालो के केयर के लिए इस्तेमाल करे ये आयल
अशनूर कौर की तरह चाहते है हेल्थी बाल तो बालो के केयर के लिए इस्तेमाल करे ये आयल
Share:

 पटिआला बेबस की स्टार कास्ट अशनूर कौर के हेयर्स काफी चर्चा में है और हर किसी ही छह है ऐसे हेयर्स पाने की लेकिन अगर आपके बाल पतले हैं और आप बालों को लंबा व थिक हेयर चाहती हैं तो टी ट्री ऑयल को हेयर केयर रूटीन में जरूर शामिल करना चाहिए। टी ट्री ऑयल बालों की जड़ों को पोषण देता है और साथ ही हेयर  फॉलिकल्स को अनलॉग करने में मदद करता है। इसके लिए अगर आप घर पर ही बालों का अतिरिक्त ख्याल रखना चाहती हैं तो टी ट्री ऑयल को अपने हेयर केयर रूटीन में शामिल करें। टी ट्री ऑयल के इस्तेमाल से आप बालों की हर समस्या को आसानी से दूर कर पाएंगी। तो चलिए जानते हैं हेयर केयर रूटीन में टी ट्री ऑयल को शामिल करने के फायदे और उसके तरीके के बारे में-

सबसे पहले टी ट्री ऑयल स्कैल्प को मॉइस्चराइज़ करता है और सूदिंग इफेक्ट देता है। इसके इस्तेमाल से न सिर्फ डैंड्रफ से राहत मिलती है, बल्कि खुजली भी कम होती है। बालों के झड़ने का एक प्रमुख कारण रूसी है, क्योंकि यह क्यूटिकल और हेयर प्रोटीन को नुकसान पहुंचाता है। चूंकि टी ट्री ऑयल रूसी का इलाज करने में मदद करता है, इसलिए यह बालों के झड़ने को काफी हद तक कम करने में भी मदद करता है।

इसके साथ ही ये जान बालों की अधिकतर समस्याओं के पीछे का कारण आपकी स्कैल्प हेल्थ है, लेकिन टी ट्री ऑयल इसे हेल्दी बनाने में मदद करती है। दरअसल, टी ट्री ऑयल में प्राकृतिक ऐंटिफंगल और एंटी-बैक्टीरियल गुण पाए जाते हैं। जो आपकी स्कैल्प को क्लीन व हेल्दी बनाते हैं और इसके चलते आपको लंबे, घने और मजबूत बाल मिलते हैं।

बस इस एक चीज़ से सर्दिय में पा सकती है गोरी और निखरी त्वचा, जाने

नेल पेंट्स हटाने के लिए नहीं है रेमोवेर तो अपनाये ये आसान से टिप्स, मिंटो में हटेगी पेंट्स

ऑक्सिडाइज्ड जेवेलरी को पहनना करती है पसंद , तो जरूर जान ले ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -