ऐश्वर्या से भी सुंदर पत्नी चाहिए तो जरूर पढ़े यह मंत्र
ऐश्वर्या से भी सुंदर पत्नी चाहिए तो जरूर पढ़े यह मंत्र
Share:

दुनिया का हर लड़का सबसे खूबसूरत पत्नी की चाह रखता है. ऐसे में अगर आपको भी सुंदर पत्नी चाहिए वह भी ऐश्वर्या जैसी खूबसूरत तो आप इस मंत्र का जाप कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको एक मंत्र बताने जा रहे हैं जो सभी की मुरादों को पूरा करता है. कहा जाता है हर भगवान हमारी मनोकामनाओं को पूरा करते हैं भले ही वह देर से ही क्यों ना हो. ऐसे में माँ दुर्गा हर भक्त की मनोकामना पूर्ण करती है माँ की स्तुति के अनेक धर्मंग्रंथ है जिसमे सबसे ज्यादा महत्व दुर्गा-सप्तशती का है.

कहते हैं यह ग्रंथ बहुत शक्तिशाली है जो भी व्यक्ति दुर्गा सप्तशती का पाठ पुरे विधि-विधान से करता है, उसके जीवन में खुशिया आती हैं और उसका सोचा हुआ सब सच हो जाता है. फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं सुंदर पत्नी पाने का मंत्र.

मंत्र - पत्नीं मनोरमां देहि मनोवृत्तानु सारिणीम्।

तारिणींदुर्गसं सारसागरस्य कुलोद्भवाम्॥

अर्थ - हे देवी मुझे माँ की इच्छा अनुसार चलने वाली ख़ूबसूरत पत्नी प्रदान करो, जो दुर्गम संसार सागर से तारने वाली तथा उत्तम कुल में उत्पन्न हुई हो.

मंत्र का जाप करने की विधि - इस मंत्र के जाप के लिए सुबह जल्दी उठकर नहा लें और नहाने के बाद साफ वस्त्र पहनकर शांत मन से माँ के मूर्ति या प्रतिमा के सामने आसन लगाकर रुद्राक्ष की माला से जाप करे. ध्यान रखे कि आसन कुश का होना चाहिए. इसके बाद हर दिन इस मंत्र का पाँच माला जाप करें. कहते हैं ऐसा करने पर आपकी मनचाही पत्नी पाने की इच्छा पूरी हो जाएगी और आपको ऐश्वर्या से भी सुंदर पत्नी मिलेगी. वहीं इस बात का ध्यान रखे कि रोज एक ही समय ,एक ही आसन पर और एक ही माला से जाप करें.

16 दिसंबर से शुरू हो रही है सूर्य संक्रांति, अब नहीं होंगे शुभ काम

हाथ का ये निशान बना देता है इतना अमीर कि समझ ही नहीं आता पैसा कहाँ खर्च करें

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -