हिना को डेट पर ले गए बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, सामने आईं तस्वीरें
हिना को डेट पर ले गए बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, सामने आईं तस्वीरें
Share:

हिना खान को आजकल बहुत व्यस्त देखा जा रहा है लेकिन वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए समय निकाल ही ले रहीं हैं. वैसे आजकल वह डैमेज्ड 2 की शूटिंग में व्यस्त है और अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर वह अपने परिवार और बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ घूमने निकल चुकीं हैं. बीते कल ही हिना को रॉकी जायसवाल के साथ देखा गया था और हिना ने अपने इस डेट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आपको बता दें कि बीते कल हिना अपने शूट से फ्री थी तो रॉकी ने मन बनाया कि क्यों ना वह अपनी गर्लफ्रैेंड को शहर के ऐसे कोने में ले जाए, जहां पर जाकर वह चिल कर सके और ऐसा ही हुआ और दोनों निकल पड़े.

ऐसे में आने वाले 2 अक्टूबर को हिना का जन्मदिन है और रॉकी जायसवाल ने तो हिना को अभी से ही तोहफे देने शुरु कर दिए है जो कल भी मिला. जी दरअसल रॉकी हिना खान को डेट पर ले गए और इस डेट पर हिना ने लजीज खाने का लुत्फ लिया. वैसे आप जानते ही होंगे हिना खान फूडी है लेकिन अपनी क्रेविंग्स को शांत करने के लिए वह अक्सर चीट डे मना ही लेती है वहीं हिना खान को डाइट फॉलो करना काफी पसंद है और वह ट्रेनर द्वारा बताए गए डाइट चार्ट को सीरियसली फॉलो करती है.

ऐसे में बीते कल उन्होंने जमकर खाया. वहीं इस दौरान हिना खान सफेद रंग की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आईं पर खाने की टेबल पर रॉकी और हिना खान ने लजीज खाने का लु्त्फ तो साथ में उठाया और खाने के साथ-साथ दोनों सॉफ्ट ड्रिंक लेना नहीं भूले. इसी के साथ दोनों ने जमकर तस्वीरें भी क्लिक करवाई.

शुरू होते ही बिग बॉस 13 में जमकर हुई लड़ाई, थप्पड़ मारने तक पहुँच गई बात

Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका

Bigg Boss 13: घर के अंदर का वीडियों आया सामने, देखिए एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -