सामने आईं दिव्य दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
सामने आईं दिव्य दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

दिव्य दृष्टि फेम एक्ट्रेस सना सैयद 25 जून को शादी करने जा रहीं हैं। जी हाँ, वह इमाद शम्सी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस की मेहंदी की फोटोज सामने आई हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप सभी को बता दें कि 23 जून को सना की मेहंदी सेरेमनी हुई। इस दिन सना ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना और साथ ही मैचिंग ज्वैलरी, मांग टीका, फिश पोनीटेल कर अपने लुक को आकर्षक बना लिया। बात करें सना के होने वाले पति के बारे में तो उन्होंने ऑफ व्हाइट नेहरू कोट और व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना था जो आकर्षक लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanasayyad_Says???? (@sanasayyad_says)

अब इस समय सना के मेहंदी फंक्शन की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और जो भी इन्हे देख रहा है सना की तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे इन तस्वीरों में सना अपनी खूबसूरत मेहंदी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि सना के को-स्टार आदविक महाजन ने अपनी पत्नी के साथ इस फंक्शन को अटेंड किया था और यह दोनों भी बड़े बेहतरीन नजर आए। आदविक ने मेहंदी नाइट की फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं जो आकर्षक है। वैसे मेहंदी लगाते वक्त सना पूरी तरह से एंजॉय करती दिखीं। इन दिनों सना के प्री-वेडिंग फंक्शन के फोटोज फैंस को पसंद आ रहे हैं।

बीते दिनों ही सना का हल्दी लुक आया था और वह भी सोशल मीडिया पर छाया था। बीते 22 जून को सना की हल्दी सेरेमनी हुई थी और 23 को मेहँदी। अपनी हल्दी सेरेमनी के दौरान सना ने यैलो कलर का सूट पहना था और उनके बॉयफ्रेंड इमाद ने व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना था। आपको बता दें कि सना की शादी प्राइवेट अफेयर होगी। दोनों की शादी में सिर्फ करीबी लोग और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

स्टार फुटबॉलर 'लियोनेल मेसी' का जन्मदिन आज, 5 बार जीत चुके हैं बैलोन डी'ओर ट्रॉफी

भारतीय वायुसेना और नौसेना ने US नेवी के साथ हिन्द महासागर में किया युद्धाभ्यास

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने समय पर पासपोर्ट वितरण के लिए अधिकारियों की सराहना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -