पति संग रॉयल राजस्थानी लुक में चारु असोपा ने करवाया बेहतरीन फोटशूट
पति संग रॉयल राजस्थानी लुक में चारु असोपा ने करवाया बेहतरीन फोटशूट
Share:

आपको पता ही होगा बीते दिनों ही सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने शादी रचाई और अब अपनी शादी के बाद वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है. जी हाँ, दरअसल राजीव अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में छाए हुए है और इसमें उनके साथ उनकी पत्नी यानी टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं सामने आई फोटोशूट की तस्वीरों में राजीव अपनी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा के साथ नजर आ रहे है और दोनों का अंदाज काफी रॉयल दिखाई दे रहीं है जो दिल को छू लेने वाला है.

इस तस्वीर में तो चारु असोपा की खूबसूरती देखते ही बन रही है और उनका राजस्थानी लुक किसी का भी मन मोह सकता है जो साफ़ आकर्षक दिख रहा है. इसी के साथ इस रॉयल फोटोशूट में तो राजीव और चारु कहीं के राजा रानी लग रहे है और दोनों का लुक नया आयाम दिखा रहा है. इन तस्वीरों में चारु इतनी खूबसूरत लग रही है कि खुद राजीव भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाए और वह उन्हें देखते ही रह गए. इस समय सोशल मीडिया पर चारु और राजीव की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और ये रॉयल फोटोशूट देखकर सभी की आँखे खुली की खुली ही रह गईं हैं.

आप देख सकते हैं फोटोशूट के दौरान चारु भी अपने पति राजीव से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रही थी और वह इनमे बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में तो राजीव चारु पर बेशुमार प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे है और वह उनके माथे पर किस कर रहे हैं. फिलहाल इन सभी तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि दोनों के बीच बेइंतहा मोहब्बत है और दोनों अपनी मोहब्बत को दिखाने में पीछे नहीं हटते हैं.

दूसरी बार माँ बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, फैंस को बताया अपने बच्चे का नाम

बरसों बाद मनोज तिवारी से हुई श्वेता तिवारी की मुलाक़ात, कहा- 'तिवारी कॉलिंग तिवारी...'

पत्नी जया का नाम अपने फ़ोन में इस नाम से सेव करते हैं अमिताभ, कहा- 'गलती किसी की भी हो माफ़ी पति ही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -