पति विक्की संग अंकिता ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, एक्ट्रेस के मराठी लुक ने जीता फैंस का दिल
पति विक्की संग अंकिता ने शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, एक्ट्रेस के मराठी लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

शादी के बंधन में बंधने के पश्चात् अंकिता लोखंडे अपने पति व‍िक्की जैन संग निरंतर अपनी जबरदस्त फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनकी नवीनतम तस्वीरें देखकर अभिनेत्री पर से नजरें हटाना मुश्क‍िल है। अंक‍िता मराठी दुल्हन के रूप में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। अपनी सोलो तस्वीरों के अतिरिक्त उन्होंने हस्बैंड व‍िक्की जैन और अपनी फैमिली के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। 

हाथों में हरी चूड़‍ियां, चंद्रमा के आकार की ब‍िंदी, नाक में नथ तथा रेड एंड येलो कॉम्बीनेशन की साड़ी में अंक‍िता बला की खूबसूरत लग रही हैं। कान और गले में हेवी जूलरी, बालों में गजरा लगाए उनकी मुस्कुराती हुई ये फोटोज अंक‍िता के दिल का हाल बयां कर रही है। हस्बैंड व‍िक्की संग उनकी जोड़ी देखते ही बन रही है। व‍िक्की के साथ कई पोज देते हुए उन्होंने मराठी में एक कव‍िता भी लिखी है। 

वहीं दूसरे पोस्ट में अंक‍िता की पूरी फैमिली दिखाई दे रही है। इनमें मराठी संस्कृति की झलक भी देखी जा सकती है, जब व‍िक्की और उनके परिवार वालों का स्वागत पारंपर‍िक तरीके से किया जाता है। अंक‍िता ने इन फोटोज के माध्यम से अपनी आने वाली खुश‍ियों का ब्यौरा दिया है। बता दे कि अंक‍िता एवं व‍िक्की ने 14 दिसंबर को धूमधाम से शादी रचाई थी। उनकी मेहंदी, संगीत, हल्दी की तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थीं। शादी के पश्चात् अंक‍िता ने अपने गृहप्रवेश का वीड‍ियो साझा किया था। ब्लू साड़ी में अंक‍िता बहुत खूबसूरत लग रही थीं। 

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -