बरसात में आपके नाखूनों पर अच्छी लगेंगी यह नेलपेंट्स, जरूर करें ट्राय
बरसात में आपके नाखूनों पर अच्छी लगेंगी यह नेलपेंट्स, जरूर करें ट्राय
Share:

लड़कियां अपने नाखूनों पर सबसे अधिक ध्यान देती हैं। नाख़ून लड़कियों की शान होते हैं और अगर लड़कियों के नाखून लंबे हो तो वह उन्हें सजाने में काफी समय लगाती है। जिनके नाख़ून लंबे होते हैं उन लड़कियों को नेलपेंट लगाने का शौक भी जरूर होता है। हालाँकि नेलपेंट के कलर का चुनाव मौसम के हिसाब से किया जाए तब ही वो ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देता है, वरना काफी अजीब लगता है। अब हम आपको बताते हैं वो नेलपेंट्स के वो कलर्स जो बारिश के मौसम में काफी कूल नजर आएंगे। 

* अगर आप अक्सर रंग को लेकर कंन्फ्यूजन में रहती हैं, तो लाल कलर को बिना कुछ सोचे समझे खरीद लीजिए। जी दरअसल यह ऐसा कलर है जो आपके हर आउटफिट के साथ मैच करेगा और किसी भी मौसम में स्टाइलिश लुक देगा। जी दरअसल इसको हॉट ट्रेंड्स में गिना जाता है। 

* आज के समय में नियॉन कलर भी काफी पसंद किया जाता है। जी हाँ और आप इसे बारिश में लगाएंगी तो ये काफी कूल लगता है। आप इसे ​सिंपल से आउटफिट के साथ भी मैच करवा सकती हैं। जी हाँ और यह देखने में काफी अट्रैक्टिव भी लगता है।

* पिंक कलर ऐसा रंग है जिसको एवरग्रीन माना जाता है। इसका फैशन कभी आउट नहीं होता और इसके कई शेड्स आपको मिल जाएंगे। जी हाँ आप बारिश के मौसम में पेपी पिंक, हॉट पिंक, फ्लेमिंगो पिंक, रास्पबेरी पिंक आदि कलर्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह मल्टीकलर ड्रेस के साथ बेहद खूबसूरत नजर आता है।  

* आप बारिश में ब्लैक कलर भी आजमा सकती है। यह रंग आजकल गर्ल्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। यह बेहतरीन कलर्स की लिस्ट में शामिल है औरअगर आपको भी ये कलर पसंद है तो आप बारिश में बिना कुछ सोचे इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।

लड़कियों के लिए फायदेमंद है बियर्ड ऑयल, जानिए कैसे

चेहरा पर लाना है प्राकृतिक निखार तो अपनाए ये टिप्स

बाल और त्वचा दोनों के लिए बेहतरीन है तिल का तेल, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -