इस फ्लाइट में उड़ान भरने पर मिल रहे बिल्ली के खूबसूरत बच्चे
इस फ्लाइट में उड़ान भरने पर मिल रहे बिल्ली के खूबसूरत बच्चे
Share:

एयरलाइन यात्रियों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर देती रहती हैं पर अमेर‍िकन Frontier Airlines ने बहुत अनोखा ऑफर भी प्रदान कर रही है. बिल्‍ली के बच्‍चे को गोद (Adopt) करिए और मुफ्त हवाई सफर भी करें. 

एयरलाइन के नाम पर उनका नाम: खबरों का कहना है कि फ्रंटियर एयरलाइन ने इस बारे में सोशल मीड‍िया पर सूचना जारी कर दी है. दरअसल, तीन बिल्लियों का नाम उनके एयरलाइन के नाम पर रख दिया है. इनको फ्रंटियर, स्पिरिट और डेल्टा नाम से पुकारा जाता है. अब कंपनी का कहना है क‍ि यह बिल्लियां उनके बच्‍चे की तरह हैं.

मुफ्त उड़ान वाउचर देगी एयरलाइन: एयरलाइन ने इस बारें में एलान किया है कि वह उन लोगों को मुफ्त उड़ान वाउचर देगी जो इन ब‍िल्लियों को गोद लेना चाह रहे है. न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक,इच्छुक व्यक्ति इन्हें लास वेगस स्थित एनिमल शेल्टर से गोद भी लेने वाला है. यह नेवाडा का सबसे बड़ा एनिमल सेंटर है. फ्रंटियर एयरलाइन (Frontier Airlines) ने ट्वीट किया, हम डेल्टा @Delta और स्पिरिट @Spirit को गोद लेने वाले हर शख्स को दो फ्लाइट वाउचर देंगे. वहीं, फ्रंटियर को गोद लेने वाले व्यक्ति को चार फ्लाइट वाउचर भी देने वाले है.

अभी काफी छोटे हैं बच्‍चे: हाल ही में एनिमल फाउंडेशन (Animal Foundation of Las Vegas) ने इन बिल्लियों का वेलकम भी कर चुके है. रिपोर्ट के अनुसार, बिल्ली के ये बच्चे एक से दो सप्ताह के ही हैं. फाउंडेशन ने ट्विटर पर इनकी फोटोज साझा कर लिखा, हमारी किटन नर्सरी में नए मेंबर शामिल हुए हैं. स्पिरिट का नाम साउथवेस्ट होता था, लेकिन हमारी मार्केटिंग टीम के अनुरोध के उपरांत हमने उसका नाम बदला है. एनिमल फाउंडेशन का इस बारें में बोलना है कि बिल्ली के बच्चे अभी काफी छोटे हैं और गोद लेने लायक नहीं हैं, लेकिन एक महीने बाद आप इसे अडॉप्ट कर सकेंगे.

OMG! बिना रुके इतने दिनों तक उड़ता रहा ये पक्षी...बना डाला अनोखा रिकॉर्ड

गिरफ्तार हुए TMC प्रवक्ता साकेत गोखले, क्राउड फंडिग से जुड़ा है मामला

खुद की सेक्स चेट और वीडियो वायरल कर साधू ने उठाया होश उड़ा देने वाला कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -