दिवाली पर ट्रेडिशनल या इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ बनाएं यह बन हेयर स्टाइल
दिवाली पर ट्रेडिशनल या इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ बनाएं यह बन हेयर स्टाइल
Share:

दिवाली का त्योहार सभी लोगों के लिए बहुत खास होता है. खासकर महिलाएं दिवाली पर ट्रेडिशनल तरीके से तैयार होना पसंद करती हैं. लड़कियां और महिलाएं अपनी आउटफिट्स का सिलेक्शन तो आसानी से कर लेती हैं पर ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कौन सा हेयर स्टाइल बनाएं यह सोचकर कंफ्यूज हो जाती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे बन हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं जो आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. इन्हें आप दिवाली के मौके पर ट्राई कर सकती हैं. 

1- आजकल लड़कियों में बी स्टाइल जुड़ा बहुत ट्रेंड में चल रहा है. आप इसे सूट, साड़ी या लहंगे के साथ ट्राई कर सकते हैं. इसके अलावा अगर आप इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहन रहे हैं तो भी बी स्टाइल जुड़ा बनाकर परफेक्ट लुक पा सकते हैं. 

2- अगर आप दिवाली के मौके पर साड़ी या लहंगा पहन रही हैं तो अपने बालों में ट्रेडिशनल बन बनाएं. अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप इस जुड़े को बनाने के लिए हेयर डोनट का इस्तेमाल कर सकती हैं. ऐसा करने से आपका जुड़ा आसानी से बन जाएगा. 

3- छोटे  बालों में जुड़ा बनाने के लिए आर्टिफिशियल बन लेकर उसे सेट करें.  डिफरेंट लुक पाने के लिए आप इसे फूल या गजरे से सजा सकती हैं. 

4- दिवाली के मौके पर आप ट्रेडिशनल लुक के साथ साइड बन हेयरस्टाइल भी बना सकते हैं. यह बन बिल्कुल कान के पास होता है. इसे बनाने के लिए पूरे बालों को साइड में लेकर बन बनाए. आप इसे फूलों से सजा कर फ्लोरल लुक भी दे सकती हैं.

 

दिवाली पर परफेक्ट फेस्टिव लुक पाने के लिए ट्राई करें मलाइका अरोड़ा के यह आउटफिट्स

करवा चौथ पर राशि के हिसाब से चुनें अपनी ड्रेस का कलर

दिवाली के मौके पर ट्रेडिशनल की जगह ट्राई करें ये लेटेस्ट गाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -