छात्रो ने मिलकर एक स्टूडेंट बेरहमी से इतना पीटा की कौमा में पंहुचा दिया

हैदराबाद। हाल ही में मुजफ्फरपुर में 12वी क्लास के छात्र के साथ मारपीट का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि हैदराबाद के एक स्कूल में 11 वी के छात्र के साथ मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है। मामूली सी बात को लेकर तीन छात्रो ने एक छात्र की बेरहमी से इतनी पिटाई की कि वह कौमा में चला गया। घायल छात्र अब अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अंबरपेट इलाके के स्कूल में 11वी क्लास में पढ़ने वाले विजय वर्धन नाम के एक छात्र की लंच टाइम में तीन छात्रो से किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ी की तीनो छात्रो ने विजय के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। विजय को बेरहमी से इतना पीटा गया कि वह बेहोश होकर वही गिर गया। हैरान करने वाली बात यह है कि जिस समय यह घटना हुई, घटनास्थल पर न तो कोई टीचर मौजूद था और न कोई जिम्मेदार कर्मचारी। घटना का पता चलते ही स्कूल प्रशासन ने घायल छात्र को तत्काल हॉस्पिटल पहुचाया।

डॉक्टरों के मुताबिक सिर पर हमला और दिमाग में खून जमने की वजह से वह कौमा में है। छात्र की हालात बेहद गंभीर है और वह ज़िंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपी छात्र नाबालिग है जिनके खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही। जल्द ही आरोपी छात्रो को हिरासत में लिया जाएगा।

Most Popular

- Sponsored Advert -