अभिनन्दन की घर वापसी, अटारी-वाघा बॉर्डर पर बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी रद्द

अमृतसर: इंडियन एयर फ़ोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान की करीब 48 घंटे बाद वतन वापसी के मद्देनजर अटारी-वाघा बॉर्डर पर प्रतिदिन होने वाली बीटिंग रिट्रीट कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. बीएसएफ के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है, साथ ही बताया है कि अटारी-वाघा बॉर्डर पर विंग कमांडर की वापसी को देखते हुए काफी लोग पहले से ही वहां पर उपस्थित हैं. 

वीडियोकॉन मामला: चंदा कोचर और वेणुगोपाल के घर-दफ्तर पर ईडी का छापा

उन्होंने कहा है कि सुरक्षा पहले से ज्यादा सख्त कर दी गई है. इसलिए बॉर्डर पर होने वाली बीटिंग रिट्रीट को कैंसिल कर दिया गया है. पायलट अभिनंदन वर्थमान का स्वागत करने के लिए अटारी संयुक्त जांच चौकी (जेसीपी) पर शुक्रवार को भारी तादाद में लोग इकठ्ठा हुए हैं. अभिनंदन को आज पाकिस्तानी अधिकारियों द्वारा रिहा कर दिया जाएगा. अटारी में लोगों का पहुंचना सुबह छह बजे से ही शुरू हो गया था और सुबह नौ बजे तक यहाँ लोगों का ताँता लग गया. 

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

अपने दोस्तों के साथ यहां पहुंचे अमृतसर के निवासी जितेंद्र ने कहा, "हम यहां अपने देश के नायक की वतन वापसी पर उसका स्वागत करने के लिए आए हैं. हम उनका भव्य स्वागत करेंगे. उन्होंने हवाई लड़ाई में बहुत बहादुरी दिखाई और पाकिस्तानियों की गिरफ्त में होने के बाद भी दिलेरी दिखाई." वहीं, अभिनंदन के माता-पिता, एयर मार्शल एस. वर्थमान (सेवानिवृत्त) और मां शोभा वर्थमान जो पेशे से एक डॉक्टर हैं उनका गुरुवार शाम चेन्नई से नई दिल्ली जाने वाली एक विमान में यात्रियों द्वारा तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया गया. 

खबरें और भी:-

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -