बेटा पैदा न करने पर बहू की सरेराह पिटाई
बेटा पैदा न करने पर बहू की सरेराह पिटाई
Share:

सरायकेला- खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के चंपई नगर में ससुरालवालों ने बहू की सिर्फ इसलिए जमकर पिटाई कर दी क्योंकि वह बेटा पैदा नहीं कर पा रही है. बहू का आरोप है कि ससुराल पहुंची थी, जहां उसे देखते ही ससुरालवाले आग बबूला हो गये और उसकी सरेआम पिटाई कर दी.

पीड़िता रीना सिंह की शादी वर्ष 2011 में चंपई नगर निवासी राकेश सिंह उर्फ मुन्ना से हुई थी. वर्ष 2013 में उसने एक बेटी को जन्म दिया. रीना का कहना है कि उसके बाद ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया. प्रताड़ना से तंग आकर रीना ससुराल छोड़कर जमशेदपुर के एग्रीको थाना क्षेत्र में रहने लगी.  इस दौरान उसने जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाने में ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. रीना जब इस मंगलवार शाम ससुराल पहुंची, तभी ससुरालवालों ने उससे मारपीट की.

रीना ने आप-बीती सुनाते हुए कहा कि ससुरालवालों को बेटी नहीं, बल्कि बेटा चाहिए  इसलिए वे आए दिन उसे प्रताड़ित करते हैं. रीना को समाजसेवी रुकमणी प्रसाद साव समेत कई महिलाओं ने मिलकर ससुराल वालों की पिटाई से बचाया. इसके बाद रीना ने आदित्यपुर थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई. 

अधेड़ ने लूट के प्रयास में महिला को चाकू मारा

मूक-बधिर रेप पीड़िता को एकमुश्त 15 लाख देने का आदेश

मुस्लिम लड़कों से बात करने पर नाबालिग लड़कियों की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -