छात्र के मुँह पर पैर रख पिट दिया , दया की भीख मांगता रहा

रीवा। शहर  में 12वीं के छात्र को बड़ी ही बेरहमी से पीटा गया छात्र के मुंह पर पैर रखकर छात्र डंडे से मारा गया। छात्र को मारने वाले कोई और नहीं उसके ही दोस्त थे। छात्र को इतना मारा गया कि मारपीट के दौरान 1,2 डंडे टूट भी गए परंतु उसके बाद भी आरोपियों ने उसे मारना बंद नहीं किया । छात्र जब तक बेसुध नहीं हुआ आरोपी उसे पीटते रहे। छात्र आरोपियों से उसे छोड़ देने के लिए बार-बार कहता रहा गिड़गिड़ता रहा लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पिघला । यह घटना 15 दिन पहले की है । आरोपियों ने अपनी धमक जमाए रखने के लिए यह वीडियो खुद ही वायरल कर दिया । पुलिस ने आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है व दो की तलाश जारी है । 

यह पूरा मामला जवा थाने के इटोरा गांव का है। जवा थाना प्रभारी गीतांजलि सिंह के अनुसार 17 साल के छात्र के साथ तीन आरोपियों ने 15 दिन पहले मारपीट की जिसका वीडियो शुक्रवार शाम को व्हाट्सएप के लोकल ग्रुप में वायरल हुआ है।  जब जांच की गई तो पता चला कि वीडियो जवा थाने के  इटौरी गांव का है वह आरोपी छात्र के ही गांव के हैं और नशे के आदी हैं।

यह पूरा मामला 15 दिन पहले का है जहां छात्र के साथ मारपीट हुई परंतु छात्र डर की वजह से खामोश रहा उसने किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन जब आरोपियों ने छात्र का वीडियो अपनी धमक जमाने के लिए वायरल कर दिया तब छात्र अपने परिवार के साथ थाने पहुंच गया, पुलिस ने भी वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी छात्र से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी आशीष सिंह को हिरासत में ले लिया है वह दोनों अन्य साथियों की तलाश कर  रही है। छात्र ने बताया कि आरोपियों ने उससे नशा करने के लिए पैसे मांगे थे जब उसने पैसे नहीं दिए तो उसको बुरी तरह पीट दिया गया।

दिन दहाड़े कॉलोनी में नाबालिग छात्रा के साथ हुई छेड़-छाड़, सीसीटीवी कैमरे से मिली फोटो

रेलवे स्टेशन पर गंदगी और अव्यवस्था देखकर भड़के सांसद, जीएम रेलवे से जताई नाराजगी

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बच्चो के साथ जम कर थिरके राहुल गाँधी

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -