चुकंदर से बनाये आपने होंठो को गुलाबी
चुकंदर से बनाये आपने होंठो को गुलाबी
Share:

अगर आप खूबसूरत दिखना चाहती है तो आपके चेहरे के साथ-साथ आपके होंठो का सुन्दर और गुलाबी होना भी बहुत जरूरी होता है.बहुत सी लड़किया और महिलाये ऐसी भी है जो आपने होंठो की डार्कनेस से काफी परेशान रहती है.डार्क लिप्स उनकी पूरी खूबसूरती को ख़राब कर देते है.कुछ महिलाए आपने होंठो की डार्कनेस को छुपाने के लिए उनपर  लिपस्टिक का भी इस्तेमाल करती है.पर ये कोई परमानेंट इलाज नहीं होता है.पर आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपने होंठों को नैचुरली गुलाबी और खूबसूरत बना सकती है.

1-नींबू का इस्तेमाल हमारी ब्यूटी केलिए बहुत फायदेमंद होता है,निंम्बु के इस्तेमाल से आप आपने चेहरे की रंगत को भी निखार सकते है.ये आपके होंठो के कालेपन को भी दूर कर सकता है.आपने होंठो पर निम्बू का इस्तेमाल करके आप आपने होंठो को नैचुरली पिंक बना सकती है.इसे इस्तेमाल करने के लिए रोज रात को सोते वक़्त निम्बू के रस की कुछ बूंदो को लेकर आपने होठों पर लगाएं.अगर आप लगातार इस उपाय को 2 महीने तक इस्तेमाल करती है तो आपके होंठ गुलाबी हो जायेगे.

2-चुकंदर में नेचुरल रूप से लाल रंग पाया जाता है.अगर आप आपने होंठो का रंग गुलाबी बनाना चाहती है तो चुकंदर के रस को निकालकर आपने होंठों पर लगाएं.अगर आप रोज आपने होंठो पर चुकंदर का रस लगाती है तो इससे आपके होंठो का कालापन दूर होगा और उनकी रंगत गुलाबी हो जाएगी.

3-नियमित रूप से आपने होंठो पर संतरे के रस को रगड़े. ऐसा करने से आपके होंठ मुलायम और खूबसूरत हों जायेगे. और साथ ही होंठो की ड्राईनेस और डार्कनेस दोनों ही दूर हो जायेगे.

 

जानिए क्या है खूबसूरत दिखने के खास टिप्स

नीम के इस्तेमाल से बनाये अपने होंठो को गुलाबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -