BEAT एक्टिव आई बाजार में, अब 2017 में आएगी यह कार

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नॉएडा क्षेत्र में ऑटो एक्सपो 2016 का आयोजन कल से किया गया है. इस दौरान जहाँ ऑटोमोबाइल कम्पनियों में उत्साह देखने को मिल रहा है तो वहीँ यह भी देखने को मिल रहा है कि इसको लेकर लोगो में भी क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. इस एक्सपो के दौरान यह भी देखने को मिल रहा है कि इस क्षेत्र की नामी कम्पनियों के द्वारा नई गाड़ियों की लॉन्चिंग की जा रही है.

बताया जा रहा है कि इस सीरीज में ही अब शेवरले के द्वारा एक गाड़ी पेश करने का एलान किया गया है. बता दे कि शेवरले से यह बात सामने आई है कि उसके द्वारा वर्ष 2017 में एसेंशिया नाम से एक नॉचबैक कार लांच की जाना है. बताया जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा भारत की सड़कों पर अपने नाम को बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है.

इस दौरान ही यह भी देखने को मिला है कि शेवरले ने अपनी कार शेवरले बीट एक्टिव को लॉन्च किया है. इस मामले में जीएम इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक काहेर काजेम का यह बयान सामने आया है कि हमने अपनी इस कार के द्वारा नई पीढ़ी के उत्पादों वाले दौर में प्रवेश किया है. यह कार भारतीय बाजार को आगे ले जाने में मदद करने वाला है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -