फेस के अनुसार ही रखें चेहरे पर दाढ़ी, तभी लगेंगे स्मार्ट और कूल
फेस के अनुसार ही रखें चेहरे पर दाढ़ी, तभी लगेंगे स्मार्ट और कूल
Share:

लड़कों में आजकल सिर्फ बियर्ड ही देखने को मिल रही है. इससे वो काफी स्मार्ट और हॉट लुक पाते हैं. ये यह सकते हैं कि ट्रेंड आजकल यही है. इतना ही नहीं लड़कियों को भी इसी तरह के लुक पसंद आ रहे हैं जिसके चलते लड़के ऐसा लुक बनाये हुए हैं.  बियर्ड रखने से आपको स्टाइलिश लुक मिलता है, और आपकी स्किन इन्फेक्शन से बची रहती है. मगर कई बार लड़के यह समझ नहीं पाते हैं, कि उनके चेहरे पर कौन सी दाढ़ी अच्छी लगेगी. इसलिए आज हम आपको बियर्ड के कुछ स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

* अगर आपका चेहरा गोल है, तो आप के ऊपर मीडियम केम्पट बियर्ड बहुत अच्छी लगेगी. आप इस दाढ़ी को 1 महीने में बढ़ा सकते हैं. आजकल लड़कों में मीडियम केम्पट बियर्ड का बहुत ट्रेंड देखने को मिल रहा है. 

* लंबे चेहरे वाले लड़कों के लिए ग्रुस बियर्ड स्टाइल बेस्ट होती है. ग्रुस बियर्ड स्टाइल रखने से आपका चेहरा उभर कर आता है, और आपको एक खूबसूरत लुक मिलता है. 

* अगर आप अपनी पर्सनालिटी को आकर्षक बनाना चाहते हैं, तो अपने चेहरे पर लॉन्ग अनकेम्प्ट बियर्ड स्टाइल रखें. जिन लड़कों के गाल ज्यादा मोटे नहीं हैं, उन्हें इस बियर्ड का खास ध्यान रखना पड़ता है. 

* कूल लुक पाने के लिए आप रणबीर सिंह स्टाइल बियर्ड  रख सकते हैं. 1 महीने तक इस दाढ़ी को बढ़ाने के बाद आप इसको ट्रिम करके ग्रूम कर सकते हैं. यह स्टाइल सभी लड़कों पर अच्छा लगता है.

शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स

शादी की तैयारी में बार बार पार्लर नहीं जा सकती तो घर में करें कुछ उपाय

नए साल की पार्टी में ड्रेस के साथ हील्स पर भी दें ध्यान, मिलेगा आकर्षक लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -