बीयर शॉप संचालक ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट
बीयर शॉप संचालक ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट
Share:

कानपुर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है जहाँ बीयर शॉप संचालक ने संदिग्ध हालत में देर रात खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में जैसे ही गोली की आवाज परिजन के पास गई वह भागते हुए आए और अपने रक्तरंजित बेटे को देख उनके होश उड़ गए। इस मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और उसके बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए मृतक के कब्जे से मिले सुसाइड नोट के आधार पर कार्यवाही शुरु कर दी है।

इस मामले के बारे में पूरी जानकारी देते हुए बताया गया कि 'नौबस्ता के हंसपुरम में रहने वाले राजेश कुमार (40) ने बीयर शॉप संचालक थे। वह हर दिन के जैसे गुरुवार की देर रात भी घर पहुंचे और खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए।

जी दरअसल इस बीच अचानक राजेश के कमरे से गोली चलने की आवाज आई और आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि राजेश रक्तरंजित हालत में जीमन पर पड़ा है। उसके बाद परिजन राजेश को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहां से उनकी हालत नाजुक देख उन्हें हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया गया। वहीं हैलट के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया और उसके बाद पुलिस पहुंची और कमरे में गहन छानबीन की गई। इस मामले में फॉरेंसिक टीम के साथ जांच के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। जांच जारी है।

करंट लगाकर की किन्नरों के केयरटेकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शादी के दूसरे दिन ही दो महीने की गर्भवती थी दुल्हन, उड़े दूल्हे के होश

छात्र ने प्रोफेसर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -