शहर में घुस गया भालू, जानिए फिर क्या हुआ
शहर में घुस गया भालू, जानिए फिर क्या हुआ
Share:

भालू को आपने चिड़िया घर में तो अक्सर देखा ही होगा लेकिन जरा सोचिये जब भालू शहर में घुस जाए तो क्या होगा. ऐसा ही एक वाकया बुधवार को अंबिकापुर शहर में घटा हैं. दरसअल बुधवार को जंगल से भटक कर अचानक एक भालू अंबिकापुर के फुंदुरडिहारी मोहल्ले में घुस गया. इसके बाद भालू फुंदुरडिहारी इलाके में लोगों के लिए कौतुहल का विषय बन गया. इस दौरान भालू एक घर में पीछे  बाड़ी वाली जगह में छिप गया था.

हालांकि जैसे ही स्थानिया प्रसाशन को ये खबर मिली की इलाके में सुबह भालू घुस गया हैं तो प्रशासन हरकत में आ गया. डीएफओ, एडिशनल एसपी, और एसडीएम के साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए.  

फुंदुरडिहारी मोहल्ले के लोगों की मुश्किलें तब बढ़ गई जब दवा न पहुंचने से भालू वन विभाग के घेरे को तोड़कर बाहर आ गया. भालू ने किसी को नुक्सान तो नहीं पहुँचाया लेकिन भालू को पिंजरे से बाहर देखकर आस-पास के लोग परेशान होते रहे. लोगों ने चेन की सांस तब जा कर ली जब  शाम को बिलासपुर से दवा पहुंची और थोड़ी भाग दौड़ के बाद वन विभाग की टीम ने भालू को ट्रैंक्यूलाइज कर पकड़ लिया. वन विभाग अब भालू को तैमोर पिंगला अभयारण्य में ले जाकर छोड़ने की तैयारी में हैं.

इंदौर शहर में खुला पहला पशु क्रूरता निवारण सहायता केंद्र थाना

काइली जेनर के मेकअप ब्रांड में पाया गया पशुओं का मल

जब खिड़की का कांच तोड़कर अंदर घुसा जिराफ


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -