सर्दी है तो क्या हुआ? स्टाइल में रहिये

सर्दी है तो क्या हुआ? स्टाइल में रहिये

नवम्बर का महीना खत्म होने को है और सर्द हवाएं और मौसम की ठंडक लोगों को हल्की-हल्की कपकपाहट दे रही है. सभी ने ठंड का मजा लेने और इससे निपटने की तैयारी शरू कर दी है। इस मौसम में डाइट और पहनावा चेंज हो जाता है। सर्दी के कपडे बेहद जरूरी हैं। बहुत सी महिलाओं की शिकायत रहती है कि भारी भरकम विंटर वियर पहनने के बाद वो स्टाइलिश नहीं लग पाती। चलिए आपकी यह प्रॉब्लम भी सॉल्व कर देते हैं. कुछ टिप्स अपनाइये और फैशन के साथ इस मौसम का भरपूर मजा उठाइये।

भारी भरकम स्वेटर की जगह हल्के स्वेटर्स को गर्म लैगिंग्स के साथ ट्राई किया जाए. बोरिंग कलर्स की जगह पेपी कलर्स या फिर इन्हें लाईट कलर्स के साथ पहना जा सकता है. बाज़ार में कई तरह के पोंचू मौजूद हैं, जो आपको हमेशा फैशनेबल बनाये रखता हैं.लाइट कलर के टॉप पर डार्क पोंचू काफी अच्छा लगता है. और इसका रिवर्स भी आपको अच्छा लुक ही देगा। ज्यादा ठंड हो तो आप स्टाइलिश विंटर कैप्स पहन सकती हैं।

मार्केट में इसकी काफी वाइड रेंज मौजूद है. हर कलर में और हर स्टाइल में इनकी मौजदूगी आपको हमेशा स्टाइलिश ही रखेगी। ज्यादा ठंड न हो तो काऊबॉय हैट जैसी डिफरेंट स्टाइल कर सकती हैं. दिन में कही बाहर जा रही हों और सूरज भी आपका साथ दे रहा हो तो किसी भी टी शर्ट के ऊपर चैक की शर्ट ट्राय कर सकती हैं. स्किनी जींस या लेगिंग के साथ या काफी स्टाइलिश पेअर साबित होगा. लेदर जैकेट है तो फिर आपको कुछ एक्स्ट्रा करने की जरुरत ही नहीं। लेदर फैशन से कभी आउट हो ही नहीं सकता इसलिए इन्हें बिंदास पहनिए। मफलर तो स्टाइल को हमेशा से ही निखारता आया है. इसे बाँधने के काफी सारे तरीके हैं तो फिर जो आप पर अच्छा लगे वैसा स्टाइल क्रिएट कर लीजिये।

लिव-इन रिलेशनशिप के फायदे

नयी बहु ससुराल में ऐसे जीते दिल